HomeमनोरंजनBijlee Bijlee Song OUT: श्वेता तिवारी बेटी पलक का हार्डी संधू संग...

Bijlee Bijlee Song OUT: श्वेता तिवारी बेटी पलक का हार्डी संधू संग बिजली बिजली गाना रिलीज

बिजली बिजली: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का पंजाबी गायक हार्डी संधू की विशेषता वाला पहला संगीत वीडियो आखिरकार शनिवार को निर्माताओं द्वारा जारी कर दिया गया है। सिर्फ मां-बेटी की जोड़ी ही नहीं, बल्कि एक कलाकार के रूप में उनके पहले कार्यकाल को देखकर उनके प्रशंसक भी शांत नहीं रह सकते। जानी द्वारा लिखे गए, यह एक अपटेम्पो गीत है जिसमें बी प्राक द्वारा बनाई गई नृत्य-संक्रमित बीट के आसपास हार्डी के स्वरों को सावधानी से बनाया गया है।

- Advertisement -

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी की गिनती छोटे पर्दे की बहुचर्चित और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में होती है। फैंस उनके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं चाहे वह उनका शो हो या पर्सनल लाइफ। ऐसा ही हाल उनकी बेटी पलक तिवारी का भी है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्टार किड्स में से एक हैं। 

वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस को दीवाना बना देती हैं. जो लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके अभिनय की शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए एक अपडेट है। 

- Advertisement -

पंजाबी गायक हार्डी संधू की विशेषता वाला उनका पहला संगीत वीडियो ‘बिजली बिजली’ आखिरकार शनिवार को निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है। सिर्फ मां-बेटी की जोड़ी ही नहीं, बल्कि एक कलाकार के रूप में उनके पहले कार्यकाल को देखकर उनके प्रशंसक भी शांत नहीं रह सकते।

पलक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संगीत वीडियो का एक अंश पोस्ट किया और लिखा, “इट्स आउट राइट नाउ !!!!! कृपया इसे देखें और इसे अपना पूरा प्यार दें, मैं एक महीने से इस गाने के प्रति आसक्त हूं और मैं मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।” वहीं श्वेता के लिए खबर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सॉन्ग इज आउट नाउ।

- Advertisement -

यहां तक ​​कि हार्डी ने भी गाने की रिलीज की घोषणा को साझा किया और लिखा, “बिजली बिजली अब बाहर है। मैं रिलीज के लिए बहुत खुश हूं। धन्यवाद @palaktiwarii @jaani777 @bpraak @arvindrkhaira आपके सभी प्रयासों और कड़ी मेहनत के लिए। कृपया जाकर देखें। इसे यूट्यूब पर देखें और कमेंट करें कि आपको यह कैसा लगा। ढेर सारा प्यार।”

यह गीत बीप्राक, जानी और अरविंदर खैरा की ड्रीम टीम के साथ हार्डी के पुनर्मिलन को भी चिह्नित करता है, जो उनकी 2018 की हिट ‘क्या बात ऐ’ के बाद है। ‘बिजली बिजली’ एक अपटेम्पो गीत है जिसमें हार्डी के स्वरों को बीप्राक द्वारा बनाए गए नृत्य-संक्रमित बीट के इर्द-गिर्द बनाया गया है। जानी द्वारा लिखे गए, गीत पलक द्वारा निभाए गए “आउट-ऑफ-द-वर्ल्ड” प्रेम रुचि के लिए गिरने की तस्वीर को चित्रित करते हैं। निर्देशक अरविंद खैरा द्वारा परिकल्पित, सबसे भव्य तरीके से जीवन प्रसंग से बड़ा है।

- Advertisement -

पलक तिवारी, जिन्होंने अपने पहले संगीत वीडियो में कुछ शानदार डांस मूव्स दिखाए, ने साझा किया, “‘बिजली बिजली’ पर काम करना सचमुच मेरे लिए एक जादुई अनुभव रहा है! एक अद्भुत गीत, एक शानदार टीम और एक शानदार अवसर; ठीक बाहर मेरी इच्छा सूची में! मुझे आशा है कि हर कोई इसे पूरी तरह से पसंद करेगा जैसा हम करते हैं।”

यह सब कैसे हुआ, इस बारे में बात करते हुए, हार्डी ने कहा, “‘बिजली बिजली’ उन गीतों में से एक है, जिसे आने में अपना प्यारा समय लगा है क्योंकि हम इस पर सबसे लंबे समय से काम कर रहे थे लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण पिछले कुछ महीनों में, इसकी रिलीज़ में देरी होती रही। फिर भी, मैं बहुत खुश हूँ कि यह अब बाहर है! मेरे पसंदीदा बीप्राक, जानी, अरविंदर खैरा, पलक और इस परियोजना को लाने वाली पूरी टीम के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। जिंदगी।”

पलक के बारे में अनजान लोगों के लिए, वह पहले पति राजा चौधरी के साथ श्वेता की पहली बेटी हैं। उनके तलाक के बाद, उन्होंने अलग हो चुके पति अभिनव कोहली से शादी की और दोनों का एक बेटा रेयांश है।

काम के मोर्चे पर, पलक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो कि विवेक ओबेरॉय द्वारा निर्मित और विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म रोजी: द सेफोर्न चैप्टर है। वह पहले तारे ज़मीन पर अभिनेता दर्शील सफारी के साथ एक परियोजना में काम करने वाली थीं, लेकिन 2018 में उन की बोर्ड परीक्षा के कारण उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

जबकि श्वेता के लिए, उन्हें आखिरी बार रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में खतरनाक स्टंट करते हुए देखा गया था । वह एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की से प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं और सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस की ट्रॉफी उठाईं।

Web Title: Bijlee Bijlee Song OUT: Shweta Tiwari’s daughter Palak with Hardy Sandhu releases Bijli Bijli song

- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Popular (Last 7 Days)

GK-in hindi 2021-Hindi General-Knowledge-2021-in-hindi

GK In Hindi 2021 | सामान्य ज्ञान 2021 – General Knowledge 2021 in हिन्दी

0
GK In Hindi 2021 | सामान्य ज्ञान 2021 – General Knowledge 2021 in हिन्दी GK In Hindi 2021 | सामान्य ज्ञान 2021 – General...
General Me Kaun Kaun Si Jaati Aati Hai

जनरल में कौन कौन सी जाति आती हैं | General Me Kaun Kaun Si...

0
जनरल में कौन कौन सी जाति आती हैं। (General Me Kaun Kaun Si Jaati Aati Hai), सामान्य जाति श्रेणिया ,जनरल में कौन कौन सी कास्ट...
corona-virus

Omicron Variant India Case: भारत में कोरोना वायरस के ओमिक्रोन वेरिएंट की एंट्री, यहाँ...

0
Omicron Variant India Case: भारत में कोरोना वायरस के ओमिक्रोन वेरिएंट की एंट्री, मिले 2 केस विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा ओमाइक्रोन को "चिंता...

माचिस के दाम आज से दोगुने, 14 साल बाद हुई महंगी

0
पेट्रोल-डीजल से लेकर रसोई गैस, सब्जी, दाल और खाने के तेल को लेकर पहले से महंगाई की मार झेल रहे आम आदमी के लिए अब माचिस भी सस्ती नहीं रह गई है.
GK 2020 Hindi | सामान्य ज्ञान 2020 – General Knowledge 2020 in हिन्दी

GK 2020 Hindi | सामान्य ज्ञान 2020 – General Knowledge 2020 in हिन्दी

0
GK 2020 Hindi | सामान्य ज्ञान 2020 – General Knowledge 2020 in हिन्दी सामान्य ज्ञान 2020 (GK 2020 Hindi) बहुत ही ज्यादा इम्पोर्टेन्ट हैं आने वाली...
satta matka - satta king result

Satta Matka or Satta King Live Result | सट्टा मटका या सट्टा किंग लाइव...

0
Satta Matka or Satta King Live Result: मूल रूप से, मटका जुआ या सट्टा (Matka gambling or Satta) की शुरुआत न्यूयॉर्क कॉटन एक्सचेंज से...

कंगाना ने शेयर की ‘बॉयफ्रेंड की बाहों में सिमटी’ ये तस्वीर!

0
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.
- Advertisment -