Home » मनोरंजन » अर्शी खान ने मांगी सलमान खान से मदद, बोलीं- दूल्हा ढूंढ दो

अर्शी खान ने मांगी सलमान खान से मदद, बोलीं- दूल्हा ढूंढ दो

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

डेस्क।टीवी शो बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान इन दिनों काफी चर्चा में है। अब अर्शी खान जल्दी ही स्वयंवर के जरिए टेलीविजन पर अपने लिए दूल्हा ढूंढती नजर आएंगी। ऐसे में उन्होंने इस काम के लिए बिग बॉस के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान की मदद मांगी है।

https://www.instagram.com/p/CQQrft9H6nV/?utm_source=ig_web_copy_link


अर्शी खान रियलिटी टीवी पर ‘स्वयंवर’ शो से वापसी कर रही हैं और अब वह चाहती हैं कि सलमान खान सही जीवनसाथी चुनने में उनकी मदद करें। स्वयंवर पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ‘मुझे लगता है कि सलमान साहब को शो में दूल्हा खोजने में मेरी मदद करनी चाहिए। वह एकमात्र व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे बढ़ने और सफल होने में मदद की है।

उन्होंने मुझे बिग बॉस में जिंदगी भर की सीख दी है।’
विश और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे टेलीविजन शो में दिखाई दे चुकी अर्शी का कहना है कि स्वयंवर के बाद उनकी और ओटीटी प्रोजेक्ट्स में काम करने की योजना है। इस पर बात करते हुए अर्शी ने कहा- ‘ओटीटी स्क्रीन के लिए मुझे कई भूमिकाएं ऑफर की गई हैं।

लेकिन मैं अपने स्वयंवर की शूटिंग में व्यस्त रहूंगी, जिसके चलते कई प्रोजेक्ट मेरे हाथ से निकल गए हैं। लेकिन स्वयंवर पूरा होने के बाद, मैं अभिनय में वापसी करूंगी।’

Also read- https://khabarsatta.com/india/amit-shah-and-rajnath-singh-reached-to-meet-pm-modi/

Leave a Comment