Sunday, September 25, 2022
Homeक्रिकेटएमआई बनाम आरआर आईपीएल 2022: फैंस हुए हैरान आखिर सूर्यकुमार यादव आज...

एमआई बनाम आरआर आईपीएल 2022: फैंस हुए हैरान आखिर सूर्यकुमार यादव आज क्यों नहीं खेल रहे हैं? यहाँ जानिए

रोहित शर्मा ने आईपीएल 2022 के मैच 9 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

- Advertisement -

रोहित शर्मा ने आईपीएल 2022 के मैच 9 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

सबसे बड़ा आश्चर्य तब हुआ जब रोहित ने घोषणा की कि मुंबई इंडियंस ने स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है। वे उसी टीम के साथ खेल रहे हैं जिससे पिछला मैच खेल रहे हैं।

- Advertisement -

राजस्थान ने हालांकि नाथन कूल्टर नाइल के लिए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के आने के साथ अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है।

जैसे ही यह खबर सामने आई कि सूर्या नहीं खेल रहे हैं, मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों ने पूछना शुरू कर दिया कि वह गेंदबाजी कोच के रूप में क्यों नहीं खेल रहे हैं जहीर खान ने कुछ दिन पहले चयन के लिए उपलब्ध होने के साथ कहा था। लेकिन उन्होंने मैदान नहीं लिया। 

- Advertisement -

MI के सूर्या के नहीं खेलने का कारण यह है कि वह अभी-अभी अंगूठे की चोट से उबरा है और अपने सर्वश्रेष्ठ फिटनेस स्तर और फॉर्म में वापस आने के लिए, इसमें कुछ समय लग सकता है, शायद एक और खेल फिर से खेलने के लिए।

Teams:

- Advertisement -

Mumbai Indians: Rohit Sharma(c), Ishan Kishan(w), Anmolpreet Singh, Tilak Varma, Kieron Pollard, Tim David, Daniel Sams, Murugan Ashwin, Jasprit Bumrah, Tymal Mills, Basil Thampi

Rajasthan Royals: Jos Buttler, Yashasvi Jaiswal, Sanju Samson(w/c), Devdutt Padikkal, Shimron Hetmyer, Riyan Parag, Ravichandran Ashwin, Yuzvendra Chahal, Trent Boult, Navdeep Saini, Prasidh Krishna.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group