Wednesday, August 17, 2022
Homeक्रिकेटIPL 2021 : आज दुबई में टकराएंगे हैदराबाद और राजस्थान के खिलाड़ी,...

IPL 2021 : आज दुबई में टकराएंगे हैदराबाद और राजस्थान के खिलाड़ी, होगी आर-पार की टक्कर, इस प्रकार होगी दोनों टीमों की प्लेइंग-XI…

- Advertisement -

IPL 2021 : कल (26 सितंबर) आईपीएल का 38वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के बीच धमाकेदार तरीके से खेला गया. जिसमे चेन्नई ने आखिरी बॉल में 1 रन बनाकर 2 विकेट जीत हासिल कर ली. आज सोमवार (27 सितंबर) को 40वां मैच शाम 7:30 बजे सन राइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.


राजस्थान को आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करना ही होगा। वहीं, एसआरएच की टीम प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है और वह सिर्फ सम्मान बचाने उतरेगी। बता दें कि राजस्थान की टीम नौ मैचों में आठ अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद को नौ मैचों में सिर्फ एक सफलता मिली है और टीम के दो अंक हैं। यूएई में आईपीएल के दूसरे फेज की शुरुआत के बाद से राजस्थान ने पंजाब किंग्स के खिलाफ दो रन से जीत दर्ज की, जबकि शनिवार को उसे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 33 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

- Advertisement -

आंकड़ों की बात करें, तो दोनों के बीच लीग में कुल 14 मैच हुए हैं। इसमें दोनों टीमों ने सात-सात मैचों में जीत हासिल की है। यूएई में दोनों टीमें तीन बार भिड़ चुकी हैं। इसमें राजस्थान ने दो और हैदराबाद ने एक मैच जीता।


सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग-XI….
केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय/डेविड वार्नर, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, जगदीश सुचित और बेसिल थंपी/संदीप शर्मा।

- Advertisement -


राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग-XI….

संजू सैमसन (कप्तान), एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, डेविड मिलर, लियाम लिविंगस्टोन, राहुल तेवतिया, महिपाल लोमरोर, श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी, मुस्तफिजुर रहमान और चेतन सकारिया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group