Saturday, April 17, 2021

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के सामने बिग ‘टेंशन’ शुरुआती मैच से पहले!

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नए आईपीएल सीजन का उद्घाटन मैच 9 अप्रैल को चेन्नई में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। हालांकि मैच से कुछ दिन पहले मुंबई की तरफ से एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग कोच किरण मोर ने कोरोनरी हृदय रोग का अनुबंध किया है। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

किरण मोरे में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। उन्हें अलगाव में रखा गया है। वे बीसीसीआई के सभी निर्देशों का पालन कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस की मेडिकल टीम उस पर नजर रख रही है, मुंबई ने अपने ट्वीट में कहा।

- Advertisement -

किरण मोरे सबसे सफल भारतीय विकेटकीपरों में से एक हैं। मोरे ने 1984 से 1993 तक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में शानदार प्रदर्शन किया। 

उन्होंने 49 टेस्ट मैचों में 130 विकेट और एकदिवसीय मैचों में 90 विकेट लिए। क्रिकेट के सभी रूपों से संन्यास लेने के बाद, मोरे ने 2000-2006 तक बीसीसीआई की चयन समिति का नेतृत्व किया।

आईपीएल और कोरोना

- Advertisement -

आईपीएल और कोरोना के 14 वें संस्करण के बीच संबंध मजबूत हो रहे हैं। खिलाड़ी अक्षर पटेल, नितीश राणा और देवदत्त पडिक्कल कोरोनोवायरस से संक्रमित थे। मुंबई में बायो-बबल में 14 लॉन्च क्रू को भी कोरोना से संक्रमित किया गया है।

आईपीएल के लिए सशर्त अनुमति – मलिक

मुंबई में आईपीएल मैचों को सशर्त अनुमति दी गई है, राज्य के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को कहा। मलिक ने कहा कि आईपीएल मैचों के आयोजन में बीसीसीआई को सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन करने की जरूरत है। 

- Advertisement -

उन्होंने कहा, “10 से 25 अप्रैल तक मुंबई में 10 मैचों की मेजबानी के लिए राज्य सरकार से उचित परमिट प्राप्त किए गए हैं।” इसलिए जैव-सुरक्षित वातावरण में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। गांगुली ने कहा कि खिलाड़ी और सहायक सुरक्षित हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _