Saturday, April 17, 2021

‘आरसीबी टीम से धनश्री खेलें’, नवदीप के ट्वीट पर नेटिज़ेंस ने प्रतिक्रिया दी

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

रॉयल चैलेंजर्स के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने स्पेनिश में ट्वीट किया है। इस ट्वीट पर, नेटिज़न्स ने कोरियोग्राफर-डांसर धनश्री वर्मा की बैंगलोर टीम के लिए खेलने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। 

आईपीएल का आगामी सीजन 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में होगा।

नवदीप सैनी ने स्पेनिश में ट्वीट किया। उन्होंने इस ट्वीट को ला फैमिलिया (परिवार) के रूप में कैप्शन दिया। नवदीप ने ट्वीट के साथ तीन तस्वीरें पोस्ट कीं।

देवदत्त की कोरोना को ‘छक्के’

- Advertisement -

मुंबई के खिलाफ मैच से पहले, विराटसेना के लिए अच्छी खबर है। टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने कोरोना के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।

उन्होंने 22 मार्च को सकारात्मक परीक्षण किया। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, वह मुंबई के खिलाफ पहले मैच में खेल सकते थे। देवदत्त ने पिछले सीजन में आईपीएल में पदार्पण किया और सलामी बल्लेबाज के लिए शानदार बल्लेबाजी की। पिछले साल, देव दत्त ने 15 मैचों में 5 अर्द्धशतक के साथ 473 रन बनाए।

- Advertisement -

विराट के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल में 13 वें स्थान पर रही। एक अच्छे प्रदर्शन के बावजूद, विराट सेना ने हैदराबाद से हार स्वीकार करके प्ले-ऑफ यात्रा रोक दी। 

इस साल की नीलामी में, RCB ने तीन ऑलराउंडरों पर 35.40 करोड़ रुपये में से 34 करोड़ रुपये खर्च किए।उन्होंने न्यूजीलैंड के काइल जेम्सन को 15 करोड़ रुपये में, ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में और ऑस्ट्रेलिया के डेनियल क्रिश्चियन को 4.8 करोड़ रुपये में साइन किया।

अन्य खिलाड़ियों पर RCB की बोली

  • सचिन बेबी (2 मिलियन)
  • रजत पाटीदार (20 लाख)
  • मोहम्मद अजहरुद्दीन (2 मिलियन)
  • सुयश प्रभुदेसाई (20 लाख)
  • क। एस भारत (20 लाख)
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _