Saturday, April 17, 2021

IPL 2021: सात दिन का क्वारंटाइन खत्म करके मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़े ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्ली। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14 वें संस्करण में अपने अभियान की शुरुआत शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में करेगी। इससे पहले ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड सात दिन का क्वारंटाइन खत्म करके टीम से जुड़ गए हैं और ट्रेनिंग के लिए तैयार हैं। बता दें चेन्नई में मुंबई की कैंप में उनकी अनुपस्थिति से सोशल मीडिया पर ये सवाल उठने लगे थे कि क्या वे टूर्नामेंट में देर से शामिल होंगे।

समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि वह चेन्नई में मुंबई की टीम से जुड़ गए हैं। उनकी सात दिनों की क्वारंटाइन अवधि समाप्त हो गई है। वे वेस्टइंडीज से आकर चेन्नई में मुंबई की यूनिट में शामिल हो गए हैं। उन्होंने बीसीसीआइ मानक संचालन प्रक्रिया द्वारा निर्धारित उनकी क्वारंटाइन अवधि हाल ही में समाप्त हुई है। यही कारण है कि वे टीम के साथ ट्रेनिंग करते नहीं दिख रहे थे।

आइपीएल की एसओपी के अनुसार उन खिलाड़ियों को क्वारंटाइन से छूट दी गई थी, जो इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए लिमिटेड ओवर्स के फॉर्मेट के हिस्सा थे और वहां बनाए गए बायो बबल का हिस्सा थे। बशर्ते उन्हें उस सीरीज के लिए बनाए गए बायो बबल से सीधे बस या चार्टेड फ्लाइट से अपनी फ्रेंचाइजी के होटल पहुंचना था। बायो बबल से संबंधित प्रोटोकॉल का उल्लंघन पर बीसीसीआइ ने अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी है।

- Advertisement -

इस वजह से आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी क्वारंटाइन हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद उन्होंने बायो बबल छोड़ दिया था। वह 1 अप्रैल को आरसीबी से जुड़े। तूफानी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी आरसीबी टीम से उसी दिन जुड़े। दोनों क्वारंटाइन में हैं और कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव के आने के बाद वे अभ्यास सत्र में हिस्सा ले सकेंगे।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _