Tuesday, April 23, 2024
Homeक्रिकेटभारतीय टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव

भारतीय टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव

डेस्क।भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय टीम जून के शुरूआत में इंग्लैंड आई थी और उसने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला था। इसके बाद टीम तीन सप्ताह के ब्रेक पर थी।

कोच रवि शास्त्री सहित कुछ खिलाड़ी ब्रेक के दौरान लंदन में विंबलडन और यूरो 2020 के मैच देखने गए थे। कई लोग अपने रिश्तेदारों के साथ रहे थे।
पंत गत 29 जून को इंग्लैंड और जर्मनी के बीच यूरो 2020 का प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला देखने गए और उन्होंने दर्शकों के बीच में बैठकर अपने कुछ दोस्तों के साथ फोटो भी ट्वीट की थी।

पंत ने वेंब्ले स्टेडियम की तस्वीर पोस्ट कर लिखा था, “इंग्लैंड और जर्मनी का मैच देखना अच्छा अनुभव।”
पंत के अलावा हनुमा विहारी और जसप्रीत बुमराह भी यूरो 2020 का मुकाबला देखने के लिए वेंब्ले स्टेडियम गए थे। शास्त्री के अलावा टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन विंबलडन का मुकाबला देखने गए थे।

हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस संबंध में कुछ नहीं कहा है। रिपोर्ट के मुताबिक पंत एक सप्ताह पहले पॉजिटिव पाए गए और उनका 18 जुलाई को फिर टेस्ट किया जाएगा।

पंत गुरुवार से डरहम में होने वाले कैंप का हिस्सा नहीं होंगे।
भारतीय टीम में कोरोना के मामले सामने आने से टीम के अभ्यास मैच कराने पर संकट के बादल छाएंगे। भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच कराने की अपील की थी जिस पर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) विचार कर रहा है।

हालांकि, अब देखना दिलचस्प होगा कि ईसीबी भारतीय टीम के लिए किसी काउंटी टीम के खिलाफ अभ्यास मैच आयोजित कराता है या नहीं।


हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम में कोरोना के मामले सामने आए थे जिसके बाद ईसीबी को दूसरी टीम घोषित करनी पड़ी थी।

ब्रिटिश सरकार ने धीरे-धीरे देश में खेल आयोजन स्थलों को खोलना शुरू किया है। इंग्लैंड और इटली के बीच हुए यूरो 2020 के फाइनल मुकाबले को देखने के लिए 60000 लोग पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News