Tuesday, May 18, 2021
Homeक्रिकेटCSK vs DC: दिल्ली को चेन्नई की 189 रनों की चुनौती, सुरेश...

CSK vs DC: दिल्ली को चेन्नई की 189 रनों की चुनौती, सुरेश रैना का दमदार अर्धशतक

CSK बनाम DC Live IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 14 वें सीजन के पहले मैच में वानखेड़े स्टेडियम में बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना (54) के अर्धशतक के दम पर दिल्ली के लिए 189 रन का लक्ष्य रखा।

- Advertisement -

IPL 2021 CSK vs DC Live: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज आईपीएल का दूसरा मैच खेला जा रहा है। टॉस जीतने वाली दिल्ली ने पहले चेन्नई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सुरेश रैना के अर्धशतक की बदौलत चेन्नई ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 188 रन बनाए। सैम करन और मोइन अली ने भी बहुत योगदान दिया।

चेन्नई की ओर से फाफ डु प्लेसिस और रितुराज गायकवाड़ ने पारी की शुरुआत की। हालांकि, दूसरे ओवर में फाफ डु प्लेसिस को अवेश खान ने शून्य पर आउट कर दिया। अपने अगले ओवर में क्रिस वोक्स ने रितुराज को पांच रन पर आउट कर दिया। उसके बाद, सुरेश रैना और मोइन अली ने पारी में अच्छा प्रदर्शन किया। नौवें ओवर में मोइन अली ने अश्विन को दो छक्के लगाए। हालांकि, इस छक्के के बाद अश्विन ने उन्हें आउट कर दिया। अली ने 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 36 रन बनाए।

- Advertisement -

13 वें ओवर में अंबाती रायडू और सुरेश रैना ने टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। टॉम करन ने रैना-रायडू साझेदारी को तोड़ दिया। रायुडू बड़े शॉट खेलने के एक्ट में पकड़े गए। उन्होंने 23 रन बनाए। 16 वें ओवर में रैना भी रन आउट हो गए। पिछले सीजन में आईपीएल में नहीं खेलने वाले रैना ने 4 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 54 रनों की जोरदार वापसी की। हालाँकि, धोनी ने आज निराश किया। अवेश खान ने उन्हें शून्य पर आउट किया। धोनी के आउट होने के बाद, रवींद्र जडेजा और सैम करण ने एक अच्छी साझेदारी बनाई। करण 15 गेंदों में 34 रन बनाकर आउट हुए जबकि जडेजा 26 रन बनाकर नाबाद रहे। दिल्ली की तरफ से क्रिस वोक्स और अवेश खान ने 2-2 विकेट लिए, जबकि अश्विन और टॉम करन ने 1-1 विकेट लिया।

दिल्ली:  ऋषभ पंत (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, उमेश यादव, कैगिसो रबाडा, एरिक नोर्की, शिमरॉन हेटमेयर टॉम। सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, अवेश खान, रिपल पटेल, प्रवीण दुबे, लुकमान मेरीवाला, एम। सिद्धार्थ, विष्णु विनोद, ललित यादव।

- Advertisement -

चेन्नई:  महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रितुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, चेतेश्वर पुजारा, मोईन अली, रविराज जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, मिशेल सैंटनर, लुंगी एंगिडी, कारदी गौतम, सैम करन, जेसन बेहरेंड्रॉफ, इमरान ताहिर, भगत शर्मा, हरिशंकर रेड्डी, सी। हरि निशांत, नारायण जगदीशन, के। म। आसिफ, आर। साईकिशोर, भगत वर्मा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _