Saturday, August 20, 2022
Homeक्रिकेटIPL के अगले सीजन में शामिल होंगी 10 टीमें, नई टीमों के...

IPL के अगले सीजन में शामिल होंगी 10 टीमें, नई टीमों के लिए जुलाई में लगेगी बोली !

- Advertisement -

डेस्क।इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 14वां संस्करण कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पूरा नहीं हो पाया। ऐसे में बचे हुए मैच सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाएंगे। लेकिन हम बात आपको अगले सीजन के बारे में एक अहम जानकारी देना चाहते हैं।


जुलाई में बोली लगने की संभावना

- Advertisement -

अभी तक आईपीएल में 8 टीमें दिखाई देती थीं लेकिन 15वें संस्करण में 8 की बजाए 10 टीमें शामिल होंगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई एक बार फिर से आईपीएल को विस्तार देने की योजना बना रही है। ऐसे में जुलाई में 2 और टीमों के लिए बोली का आयोजन कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई ने नई टीमों के लिए बेस प्राइज भी तय कर चुकी है। माना जा रहा है कि नई टीम के लिए 1800 करोड़ रुपए का बेस प्राइज रखा जा सकता है।
15 अक्टूबर को होगा IPL 2021 का फाइनल मुकाबला !

- Advertisement -

आईपीएल के बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल का आयोजन 10 अक्तूबर को कराने की योजना थी लेकिन अब बीसीसीआई और एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड दोनों इस लुभावने टी20 टूर्नामेंट को 15 अक्तूबर तक खींचने पर विचार कर रहे हैं। हालांकि बचे हुए मुकाबलों का शेड्यूल अभी नहीं आया है।

Also read- https://khabarsatta.com/entertainment/actress-mandira-bedis-husband-raj-kaushal-passes-away-family-in-mourning/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group