Homeछत्तीसगढ़IPS उदय किरण ने की ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई…अस्पताल में कराना...

IPS उदय किरण ने की ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई…अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

- Advertisement -

नारायणपुर। IPS उदय किरण अपने हरकतों के चलते एक बार फिर चर्चा में आए है। इस बार उदय किरण ने अपने ड्राइवर की पिटाई की है, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। इधर इस मामले के बाद राजनीति भी गरमा गई है। सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और जख्मी ड्राइवर से मुलाकात की।

मिली जानकारी के मुताबिक IPS उदय अपने ड्राइवर से गाड़ी साफ करने को लेकर नाराज हो गए, दरअसल उनके ड्राइवर जयलाल नेताम ने गाड़ी की सफाई ठीक से नहीं की, जिसके बाद उन्होंने ड्राइवर की पिटाई कर दी। घटना के बाद चोटिल ड्राइवर को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

- Advertisement -


इस पूरे मामले में कांकेर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद सोहन पोटाई ने भूपेश बघेल मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू छत्तीसगढ़ शासन और बस्तर संभाग के आईजी से तत्काल एसपी के खिलाफ करवाई की मांग की है।

बता दें भाजपा सरकार के समय मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के चहेते अधिकारी रहे आईपीएस उदय किरण जब महासमुंद पदस्थ थे तो महासमुंद के निर्दलीय विधायक विमल चोपड़ा कि उन्होंने बेरहमी से पिटाई की थी उच्चतम न्यायालय से हस्तक्षेप होने के बाद अपराध दर्ज करने का आदेश कुछ दिनों पहले ही हुआ है।

- Advertisement -

वहीं उदय किरण जब कोरबा में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक थे तब वहां के भी कारनामे चर्चा में रहे है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments