Home » छत्तीसगढ़ » Chhattisgarh Jashpur: तेज रफ्तार कार ने विसर्जन में गए श्रद्धालुओं को रौंदा, 1 मौत – करीब 20 घायल

Chhattisgarh Jashpur: तेज रफ्तार कार ने विसर्जन में गए श्रद्धालुओं को रौंदा, 1 मौत – करीब 20 घायल

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Follow Us
Jashpur News

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

छत्तीसगढ़: मरने वाले एक व्यक्ति की पहचान जशपुर के पत्थलगांव निवासी 21 वर्षीय गौरव अग्रवाल के रूप में हुई है। घायलों को इलाज के लिए पत्थलगांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी जेम्स मिंज ने कहा कि घायलों में से दो को फ्रैक्चर के साथ अन्य अस्पतालों में रेफर किया जा रहा है।

कार – एक मैरून महिंद्रा ज़ायलो – में मध्य प्रदेश की नंबर प्लेट थी और भीषण दुर्घटना के बाद पास के सुखरापारा की ओर बढ़ रही थी।

हालांकि, उग्र स्थानीय लोगों ने वाहन का पीछा किया और उसे सड़क के किनारे छोड़ दिया। इसे खाई में धकेल दिया गया था और यह ड्राइवर-साइड का दरवाजा खुला पाया गया था, और खिड़कियां टूटी हुई थीं।

जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अनुसार, दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। पहला है 21 साल का बबलू विश्वकर्मा और दूसरा है 26 साल का शिशुपाल साहू। दोनों मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के रहने वाले हैं और छत्तीसगढ़ से गुजर रहे थे।

https://www.youtube.com/watch?v=uvtXeslMrtY

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है.

“जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है। दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। दोषी पाए जाने वाली पुलिस के खिलाफ भी प्रथम दृष्टया कार्रवाई की गई है। जांच के आदेश दिए गए हैं। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। सभी के साथ न्याय किया जाएगा। मई ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।”

उन्होंने कहा, “मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

इस महीने की शुरुआत में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के स्वामित्व वाले और कथित तौर पर उनके बेटे आशीष द्वारा चलाए जा रहे वाहनों के काफिले ने पांच लोगों को कुचल दिया।

चार किसान थे; पांचवां पत्रकार था।

काफिला लोगों के एक समूह पर चढ़ गया, जो मंत्री की यात्रा के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसके बाद हुई हिंसा में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं सहित तीन अन्य की मौत हो गई।

आशीष मिश्रा को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था – प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) में नाम होने के बावजूद एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में लगभग सात दिन बिताने के बाद। स्थानीय अदालत ने उसे जमानत देने से इनकार कर दिया है। उसने दावा किया है कि वह दो किमी दूर अपने पैतृक गांव में था, जब हत्याएं हुई थीं।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook