Homeव्यापार15 अगस्‍त के मौके पर SBI लाया है विशेष होम लोन ऑफर

15 अगस्‍त के मौके पर SBI लाया है विशेष होम लोन ऑफर

- Advertisement -

घर खरीदने का सपना रखने वालों के लिए यह एक अच्‍छी खबर है। आजादी के जश्‍न के साथ ही होम लोन लेने का भी एक बेहतर अवसर सामने आया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने ग्राहकों के लिए होम लोन पर काफी आकर्षक ऑफर उपलब्ध रहा रहा है। 15 अगस्त के मौके पर एसबीआई अपने ग्राहकों को जीरो प्रोसेसिंग फीस पर होम लोन लेने की सुविधा प्रदान कर रहा है। अपने एक ट्वीट के जरिए बैंक ने इस बात की जानकारी उपलब्ध कराई है।


SBI ने बताया है कि, “जीरो प्रोसेसिंग होम लोन के जरिए इस आजादी के दिवस पर प्रवेश करें अपने सपनों के घर में”। SBI द्वारा इस ऑफर का लाभ आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत दिया जा रहा है। जीरो प्रोसेसिंग फीस के अलावा भी SBI अपने होम लोन के साथ कई सारी अन्य सुविधाओं का लाभ भी दे रहा है।

- Advertisement -


इस नंबर पर दें मिस्‍ड कॉल

आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत, 15 अगस्त के दिन आप भी SBI की इस आकर्षक होम लोन सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। आप SBI की डिजिटल सेवा YONO SBI के जरिए होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त आप बैंक के द्वारा जारी किए गए कॉन्टैक्ट नंबर 7208933140 पर मिस्डकॉल भी कर सकते हैं।

- Advertisement -


महिलाओं को होम लोन पर काफी आकर्षक छूट

SBI की तरफ से महिलाओं को होम लोन पर काफी आकर्षक छूट की सुविधा का लाभ दिया जा रहा है। होम लोन की सुविधा के तहत महिलाओं को 5 फीसद BPS इंटरेस्ट कंसेशन का फायदा पहुंचाया जा रहा है। इसके अलावा यदि आप SBI का योनो सर्विस के तहत होम लोन लेना चाहता हैं तो भी आपको 5 फीसद BPS इंटरेस्ट कंसेशन का लाभ हासिल होगा। SBI के द्वारा दिए जाने वाले होम लोन पर आपको 6.70 फीसद की दर से ब्याज चुकाना होगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments