Sunday, September 25, 2022
Homeव्यापारTriumph की इस मोटरसाइकिल का नया ब्लैक एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत...

Triumph की इस मोटरसाइकिल का नया ब्लैक एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

- Advertisement -

नई दिल्ली। ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया ने भारतीय बाजार में 2023 Bonneville T120 Black Edition को 11.39 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। निर्माता ने मुख्य रूप से मैट सैफायर ब्लैक नामक एक नई पेंट स्कीम पेश की है। इसके अलावा अभी भी जेट ब्लैक पेंट स्कीम उपलब्ध है जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 11.09 लाख रुपये और इसे बेस मॉडल माना जा सकता है। 2023 मॉडल में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं।

लुक और डिजाइन
Bonneville T120 के डिजाइन एलिमेंट्स अभी भी पहले जैसे हैं। इसमें रबर पैड और ट्रायम्फ लोगो के साथ टियरड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक है। ईंधन टैंक के लिए ग्राहक द्वारा चुने गए रंग के आधार पर सिंगल-टोन पेंट या डुअल-टोन पेंट स्कीम मिलता है। दोनों पेंट स्कीमों के एग्जॉस्ट ब्लैक कलर में आते हैं। रेट्रो दिखने के बावजूद, मोटरसाइकिल रोशनी के लिए सभी एलईडी एलिमेंट्स का इस्तेमाल करती है। टेल लैंप को छोड़कर सभी लाइटें गोलाकार हैं। इसमें फ्लैट सीट, फोर्क गैटर, वायर स्पोक व्हील्स और पीशूटर एग्जॉस्ट हैं। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में सेंटर में एक स्पीडोमीटर और एलसीडी मल्टी-इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले वाला टैकोमीटर मिलता है।

- Advertisement -

फीचर्स
ट्रायम्फ ने इंजन या गियरबॉक्स में कोई बदलाव नहीं किया है। Bonneville T120 में 1200 सीसी, पैरेलल-ट्विन लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन अधिकतम 80 PS का पावर और 105 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ एक 6-स्पीड गियरबॉक्स यूनिट मिलता है। सस्पेंशन के लिए फ्रंट और ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर में 41 mm कार्ट्रिज फोर्क्स मिलता है। ट्रायम्फ में ट्विन क्रैडल फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है और मोटरसाइकिल की सीट की ऊंचाई 780 mm है। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में ट्विन 310 mm डिस्क और पीछे की तरफ सिंगल 255 mm डिस्क ब्रेक मिलता है। इसमें डुअल-चैनल ABS भी मिलता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group