Friday, May 27, 2022
Homeव्यापारMaserati Grecale SUV का अनेकों नए विज़ुअल सिंबल के साथ विश्व स्तर पर...

Maserati Grecale SUV का अनेकों नए विज़ुअल सिंबल के साथ विश्व स्तर पर अनावरण

Maserati Grecale SUV globally unveiled, sits below Levante in lineup : Maserati Grecale SUV में नया विज़ुअल सिंबल शामिल है, जिसने MC20 के बाद से हर नए मॉडल को अलग किया है और इसमें कई इंजन विकल्प मिलते हैं।

- Advertisement -

Maserati Grecale SUV globally unveiled, sits below Levante in lineup: इतालवी लक्ज़री ऑटोमेकर, मासेराती ने ग्रेकेल का अनावरण किया है, जो एक बिल्कुल नई एसयूवी है, जिसे विभिन्न प्रकार के पावरट्रेन में पेश किया जाएगा, जिसमें 2023 तक एक ऑल-इलेक्ट्रिक संस्करण भी शामिल है। ग्रेकेल, मासेराती के एसयूवी के लाइन-अप में लेवांटे से नीचे बैठता है।

डिजाइन के लिहाज से ग्रेकल मासेराती के नए विजुअल सिंबल का प्रतीक है, जो एमसी20 के बाद से हर नए मॉडल पर मौजूद है। फ्रंट में लो और इंपोजिंग ग्रिल है। पीछे की तरफ, बुमेरांग टेललाइट्स Giugiaro 3200 GT से प्रेरित हैं और ट्रेपोजॉइडल लाइन के साथ फिट हैं, केबिन के कूप प्रभाव और स्पोर्ट्स कार की तरह इसके फिनिश से और भी अधिक आकर्षक हैं।

- Advertisement -

केबिन पिछले मासेराती मॉडल से एक महत्वपूर्ण प्रस्थान है, नए चार-स्क्रीन सेटअप के लिए धन्यवाद, जो अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल स्विचगियर डिज़ाइन की अनुमति देते हुए अधिक डिजिटल क्षमता प्रदान करता है।

इंटीरियर में 12.3 इंच की केंद्रीय स्क्रीन है, जो मासेराती पर अब तक देखी गई सबसे बड़ी, पूरक नियंत्रण के लिए 8.8 इंच की डिस्प्ले और पिछली सीट के यात्रियों के लिए तीसरा डिस्प्ले है। मासेराती कनेक्ट, नवीनतम इंफोटेनमेंट सिस्टम, और इंटेलिजेंट असिस्टेंट (एमआईए) मल्टीमीडिया सिस्टम कार में अनुभव को नियंत्रित करते हैं। 

- Advertisement -

मासेराती ग्रेकेल इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है: जीटी, एक चार-सिलेंडर माइल्ड हाइब्रिड इंजन द्वारा संचालित है जो 300 एचपी देने में सक्षम है; मोडेना, चार-सिलेंडर 330-एचपी माइल्ड हाइब्रिड इंजन के साथ; और शक्तिशाली ट्रोफियो, जो एमसी20 में फिट किए गए नेट्टुनो इंजन पर आधारित उच्च-प्रदर्शन 3.0एल 530-एचपी पेट्रोल वी6 से लैस है। 

ग्रेकल 4846 मिमी लंबा 1670 मिमी लंबा और 2163 मिमी चौड़ा है, जिसमें 2901 मिमी का व्हीलबेस है और अल्फा रोमियो जियोर्जियो के साथ अपनी चेसिस साझा करता है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular