Tuesday, May 17, 2022

क्रिकेटर मिताली राज बनीं ऊषा इंटरनेशनल के ब्रांड एम्बेसडर

Cricketer Mithali Raj becomes the brand ambassador of Usha International

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई‍ दिल्लीी, 4 मार्च 2022 : ऊषा इंटरनेशनल ने आज भारत की महान महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज को अपनी सभी श्रेणी के उत्पा दों के लिये ब्रैंड ऐम्बेएसेडर बनाने की घोषणा की है। मिताली एक बेहतरीन बल्लेनबाज होने के साथ ही वर्तमान में भारतीय महिलाओं की राष्ट्री य क्रिकेट टेस्टह एवं ओडीआई टीम की कप्तारन हैं।

अपने दो दशकों से भी अधिक के कॅरियर में मिताली ने कई रिकॉर्ड बनाये हैं। वह महिला अंतरराष्ट्री य क्रिकेट में सबसे ज्याददा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं।

- Advertisement -

इसके साथ ही उन्हेंं विडसन लीडिंग वूमेन क्रिकेटर इन द वर्ल्डन (2017), अर्जुन अवार्ड (2003), पद्मश्री पुरस्कावर (2015) और मेजर ध्याडनचंद खेल रत्ने (2021) सहित गई पुरस्का7रों से नवाजा जा चुका है। ब्रैंड के साथ उनका यह सहयोग ऊषा के ‘प्लेक’ लोकाचार से बिल्कुनल सटीक मेल खाता है, जिसका उद्देश्य दर्शकों के बीच एक सक्रिय एवं स्व स्थप जीवनशैली को प्रोत्साकहित करना है।

कोमल मेहरा, हेड, स्पोंर्ट्स इनिशिएटिव्स एंड एसोसिएशन्सव, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, “मिताली राज को ब्रैंड ऐम्बेोसेडर बनाकर हम उन लाखों भारतीय महिलाओं को सलाम करते हैं, जो अपनी नई सोच एवं दृढ़-निश्चरय के साथ वर्तमान स्थिति को चुनौती देती हैं और विभिन्नस भूमिकाओं को बखूबी निभाती हैं।

- Advertisement -

अपने पथ पर टिके रहने का मिताली का दृढ़ निश्चाय उन सभी महिलाओं के लिये प्रेरणाप्रद है, जो अपने सपनों को पूरा करने की राह पर अग्रसर हैं और पुरानी घिसी-पीटी रूढ़ीवादी मानसिकता को तोड़ रही हैं।

ऊषा में, हम महिलाओं के अडिग जोश का जश्नग मनाते हैं, जो विभिन्न क्षेत्रों-स्पोहर्ट्स स्टेलडियम एवं बोर्डरूम, दोनों में ही भावी महिला अचीवर्स को पोषित करने में प्रमुख भूमिकायें निभाती हैं।”

- Advertisement -

भारत के अग्रणी कंज्यू मर ड्यूरेबल्सन ब्रैंड ऊषा इंटरनेशनल के साथ अपने सहयोग पर प्रतिक्रिया व्योक्तट करते हुये क्रिकेटर मिताली राज ने कहा, “ऊषा घर-घर में एक जाना-पहचाना नाम है और मैं इसका नाम सुनते हुये बड़ी हुई हूं। चाहे सिलाई मशीन हों, पंखे या रसोई के उपकरण – ऊषा एक ऐसा ब्रैंड है, जो हमेशा ही अपने वादे पर खरा उतरता है।

यह एक ऐसा ब्रैंड है, जिसके मूल्योंै की मैं कद्र करती हूं और मुझे ऐसा लगता है कि वे वाकई में हमारी बातों को सुनते और हमारी समस्या,ओं को सुलझाते हैं। मैंने ऊषा प्ले की खोज की है, जो ऊषा का एक अभिन्नब अंग है और यह युवाओं, खासतौर से लड़कियों को बुनियादी स्तलर पर सहयोग करते हुये उन्हें एक समावेशी मंच उपलब्धह कराता है, उन्हेंल खेल के मैदान पर बहुमूल्य‍ पाठ सिखा रहा है और सभी को एकसाथ खेलने का मौका देकर लिंग आधारित बंदिशों को तोड़ रहा है। उनका काम सराहनीय और दुर्लभ है तथा ऐसे ब्रैंड का प्रतिनिधित्वे करके मुझे गर्व हो रहा है।”

ऊषा इंटरनेशनल देश भर में खेल-कूद से संबंधित विभिन्ना पहलों को समर्थन एवं प्रोत्सा हन दे रही है। इनमें आईपीएल के लिये मुंबई इंडियन टीम के साथ लंबे समय से चला आ रहा सहयोग, अल्टी मेट फ्लाइंग डिस्क , देशी भारतीय क्षेत्रीय स्पोनर्ट्स जैसे कि कलारी, मल्ललखम्भल एवं सिएट खन्मं, विशिष्टभ रूप से सक्षम लोगों के लिये क्रिकेट, दृष्टिबाधितों के लिये स्पोीर्ट्स (एथलेटिक्स , कबड्डी, जूडो एवं पावरलिफ्टिंग) और साथ ही फुटबॉल शामिल हैं।

अधिक जानकारी के लिये www.usha.com पर लॉग इन करें और ट्विटर पर @UshaPlay और इंस्टाबग्राम पर @usha_play को फॉलो करें।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article