Thursday, May 26, 2022

विक्की-कैटरीना की शादी: राजा मानसिंह सुइट में रुकेगा दूल्हा, रानी पद्मावती सुइट में दुल्हन

कैटरीना और विक्की के परिवार के सदस्यों के साथ 6 दिसंबर को चेक-इन करने और 11 दिसंबर को प्रस्थान करने की उम्मीद है। पूरी जानकारी के लिए आगे पढ़ें।

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बहुचर्चित शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को बड़े दिन के लिए सभी आवश्यक व्यवस्था करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

- Advertisement -

भव्य होटल में दूल्हा और दुल्हन के लिए विशेष सुइट बुक किए गए हैं। विक्की जहां राजा मानसिंह सुइट में रहेंगे, वहीं कैटरीना रानी पद्मावती सूट में ठहरेंगी, दोनों होटल के सबसे महंगे सुइट हैं। एक रात के लिए सुइट्स का शुल्क 7 लाख रुपये है

दोनों सुइट्स में निजी स्विमिंग पूल और उनसे जुड़े ग्रेड हैं, जबकि खिड़कियां अरावली पहाड़ियों के भव्य दृश्य के लिए खुलती हैं।

- Advertisement -

होटल में प्रति रात 7 लाख रुपये की लागत वाले दो और सुइट हैं, जबकि इसमें 4 लाख रुपये के 15 सुइट हैं। बाकी कमरों के लिए एक रात का टैरिफ 1 लाख रुपये प्रति कमरा है।

पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है.

- Advertisement -

कैटरीना और विक्की के परिवार के सदस्यों के साथ 6 दिसंबर को चेक-इन करने और 11 दिसंबर को प्रस्थान करने की उम्मीद है।

शादी की तैयारियों को छह अलग-अलग विक्रेताओं को सौंपा गया है, जो फूल, सजावट, सुरक्षा, परिवहन, भोजन और जंगल सफारी की व्यवस्था करेंगे।

यह भी पढ़े :  Jug Jugg Jeeyo trailer out: वरुण धवन, कियारा आडवाणी चाहते हैं तलाक, मल्टी-स्टारर फैमिली-ड्रामा है सरप्राइज से भरा

सुरक्षा व्यवस्था के लिए 5 दिसंबर को जयपुर से 100 बाउंसर आएंगे. वीआईपी मेहमानों की सुरक्षा के लिए राजस्थान पुलिस के जवान भी तैनात रहेंगे.

शादी के कार्यक्रम 4 दिसंबर से 12 दिसंबर के बीच होने की संभावना है। दोनों के 9 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है।

‘संगीत’ समारोह 7 दिसंबर को होगा और उसके बाद अगले दिन ‘मेहंदी’ समारोह होगा।

10 दिसंबर को शादी समारोह के बाद स्पेशल रिसेप्शन रखा जाएगा।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article