Home बॉलीवुड Varun Dhavan और Sara Ali Khan की 'कुली नंबर 1' के ट्रेलर को मिले 50 मिलियन से अधिक Views

Varun Dhavan और Sara Ali Khan की ‘कुली नंबर 1’ के ट्रेलर को मिले 50 मिलियन से अधिक Views

Varun Dhavan and Sara Ali Khan's 'Coolie No.1' trailer gets more than 50 million views

नई दिल्ली: Varun Dhavan और Sara Ali Khan की ‘कुली नंबर 1’ के ट्रेलर को मिले 50 मिलियन से अधिक Views वरुण धवन और सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘ कुली नंबर -1 ‘ का ट्रेलर अभी भी सोशल मीडिया पर शीर्ष स्थान पर चल रहा है और यूट्यूब, आईजीटीवी और ट्विटर सहित सभी प्लेटफार्मों पर केवल दो दिनों में 50 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। यह भी पढ़ें : Twitter पर CM योगी का जलजला, 1 करोड़ हुई फॉलोअर्स की संख्या(Opens in a new browser tab)

एक कुली के साथ त्रुटियों की क्लासिक कॉमेडी का एक रीबूट संस्करण को देखने के लिए प्रशंसक रोमांचित हैं, अपनी लड़की-दोस्त को लुभाने के लिए एक करोड़पति की पहचान और उसके जुनूनी स्थिति-सचेत पिता को प्रभावित करने के लिए।  प्रशंसकों को विशेष रूप से मूल पंथ-क्लासिक की हिट धुनों का उदासीन संदर्भ पसंद आया है जो डेविड धवन द्वारा निर्देशित और पूजा मनोरंजन द्वारा निर्मित थी। यह भी पढ़ें : Coolie No 1 Download : इस क्रिसमस वरुण और सारा की कुली नं. 1 मचाएगी धमाल(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -

वरुण की कॉमिक टाइमिंग को काफी सराहा गया है और जॉनी लीवर, जावेद जाफरी, परेश रावल, और राजपाल यादव के चुटकुलों ने अनगिनत ट्वीट्स, मीम्स और उल्लसित टिप्पणियों को प्रेरित किया है। इस फिल्म के 25 दिसंबर को अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीम करने की उम्मीद है लेकिन जगह में आंशिक आराम के साथ, प्रदर्शक एक विजयी प्रीमियर के साथ अपने सिनेमाघरों में लंबी चुप्पी तोड़ने के लिए उत्सुक हैं। यह भी पढ़ें : Coolie No. 1 : क्रिसमस 2020 पर वरुण और सारा की कुली नं. 1 मचाएगी धमाल(Opens in a new browser tab)

उद्योग के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, पूजा एंटरटेनमेंट के बड़े टिकट ब्लॉकबस्टर ने प्रदर्शकों को उत्साहित कर दिया है और उन्हें लगता है कि दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाना सही मनोरंजन है। कई प्रदर्शकों को लगता है कि फील-गुड म्यूजिकल एक बड़ी स्क्रीन के योग्य है। हालांकि मरने वाले ओटीटी प्रशंसक अभी भी रिकॉर्ड तोड़ दर्शकों की रेटिंग दर्ज कर सकते हैं, जब फिल्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होती है। 

- Advertisement -

वरुण और सारा की दहाड़ते सिनेमा के कई प्रशंसक इसे सिल्वर स्क्रीन पर पकड़ना चाहते हैं। ट्रेलर की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने एक तथ्य को संदेह से परे स्थापित किया है कि ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्म परिवार और दोस्तों के साथ आनंद लेने के लिए बनाई गई है और यही वह है जो प्रदर्शक नकदी की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : रेलवे स्टेशन पर Free WiFi से पढ़ाई करके इस कुली ने पास किया सिविल सर्विसेज़ का Written Exam(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -

यह डेविड धवन की 45 वीं फिल्म है। यह 25 साल के हेरिटेज प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट का भी प्रतीक है, जिसने 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत ‘कुली नंबर 1’ के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी। अब अटकलें यह हैं कि क्या मेकर्स (वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख) किसी तरह सिनेमाघरों में और अमेजन प्राइम पर फिल्म की एक साथ रिलीज का प्रबंधन करेंगे। और अगर वह वास्तव में महामारी के बाद के मनोरंजन उद्योग में नया सामान्य हो जाएगा।

यह देखते हुए कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म अभी नई सामग्री से गुलजार हैं, जबकि सिनेमाघरों में बड़ी फिल्मों के लिए परचे हैं, ‘कुली नंबर 1’ अच्छे, पुराने दिनों की झलक के लिए उनका द्वार हो सकता है। मल्टीप्लेक्स और ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए अब अपने टर्फ की रखवाली कर रहे हैं, संभवत: 25 दिसंबर तक, दोनों खराबियों को साझा करने के लिए थोड़ी उपज लेंगे। कुली नंबर 1 सिर्फ क्रिसमस का तोहफा हो सकता है जिसकी तलाश हर किसी को है।

यह भी पढ़े :  The Power Official Trailer : विद्युत जामवाल-स्टारर एक हिंसक बदला लेने वाला नाटक है- The Power Official Trailer, Zee Plex

Web Title : Varun Dhavan and Sara Ali Khan’s ‘Coolie No.1’ trailer gets more than 50 million views

यह भी पढ़े :  Bachchan Pandey FIRST LOOK : अक्षय कुमार Local Gang Lord के रूप में आये नजर
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी: जिले में हुआ कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आगाज, सिवनी कलेक्टर और विधायक ने लिया जायजा

सिवनी : 16 जनवरी 2021 का दिन सम्पूर्ण भारतवर्ष सहित सिवनी जिले के लिए आशा की नयी किरण लेकर...
x