Home बॉलीवुड Coolie No. 1 : क्रिसमस 2020 पर वरुण और सारा की कुली नं. 1 मचाएगी धमाल

Coolie No. 1 : क्रिसमस 2020 पर वरुण और सारा की कुली नं. 1 मचाएगी धमाल

Coolie No. 1 : क्रिसमस 2020 पर वरुण धवन और सारा अली ख़ान की कुली नं. 1 मचाएगी धमाल , देखें Trailer वर्ष 1995 में गोविंदा की सुपर हिट मूवी कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) का रीमेक कुली नम्बर 1 रीमेक (Coolie No. 1)  है। Coolie No. 1 2020 में वरुण धवन (varun dhavan) और सारा अली खान (sara ali khan) मुख्य एवं जबरदस्त भूमिका में नजर आयेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें की फिल्म कुली नंबर 1 फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं। यह भी पढ़ें : बनारस में सारा अली खान, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो(Opens in a new browser tab)

आपको यह भी जन्लेना चाहिए की यह फ़िल्म कुली नम्बर 1 रीमेक (Coolie No. 1) 1 मई 2020 को देश के सभी सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते  फिल्म(कुली नम्बर 1 रीमेक (Coolie No. 1) ) की रिलीज़ डेट को बढ़ा दिया गया था। वहीँ अब इस फिल्म की नयी रिलीज़ डेट को घोषित किया गया है, अब ये फिल्म क्रिसमस के दिन यानी 25 दिसंबर 2020 को ऑनलाइन प्लेटफार्म (OTT Platform Amazon Prime), अमेज़न प्राइम विडियो पर रिलीज़ होगी । वहीँ फ़िल्म का ट्रेलर (coolie no 1 trailer) आ गया है जो काफी पसंद किया जा रहा है। यह भी पढ़ें : सलमान खान आमिर खान ईद क्रिसमस, तो 15 अगस्त के किंग हैं अक्षय कुमार – आइये समझते है कैसे ?(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -

जैसे की हमने देखा फिल्म का ट्रेलर काफी कॉमेडी से भरपूर है , इस ट्रेलर में वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग वाकई जबरदस्त है वहीं, सारा अली खान की कॉमेडी और क्यूटनेस काफी बहतरीन लग रही है। यह भी पढ़ें :रिया चक्रवर्ती बोली थाईलैंड ट्रिप पर सारा भी गई थीं, जहां खर्च हुए 70 लाख रुपये(Opens in a new browser tab)

ट्रेलर देखने पर समझ आया की डायरेक्टर डेविड धवन ने फिल्म को एंटरटेनिंग बनाने में कटाई भी कसर नहीं छोड़ी है, वरुण धवन अलग-अलग कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। वहीँ इस फिल्म में परेश रावल ने सारा अली खान के पिता का रोल निभाया है। और जॉनी लीवर कॉमेडी भी हंसने पर मजबूर कर रही है। यह भी पढ़ें : रेलवे स्टेशन पर Free WiFi से पढ़ाई करके इस कुली ने पास किया सिविल सर्विसेज़ का Written Exam(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -

फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी दूसरे कलाकारों के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है। 25 दिसंबर 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म कुली नंबर 1 को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े :  Bachchan Pandey FIRST LOOK : अक्षय कुमार Local Gang Lord के रूप में आये नजर
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

Bird Flue: सिवनी जिले से भोपाल भेजे गये 49 सेंपल

सिवनी । मध्य प्रदेश में बर्डफ्लू का वायरस तेजी से फैल रहा है। सिवनी जिले में अब तक 04...
यह भी पढ़े :  Kaagaz Movie Download Available on Tamilrockers जैसी Torrent वेबसाइट पर हुई लीक

राम मंदिर के लिए सबसे बड़ा दान: पूर्व MLA ने दिया एक करोड़ 11 लाख 11हजार 11 सौ 11 रुपये का चेक

x