Sunday, April 11, 2021

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर हीरोपंती 2 होगी इस दिन रिलीज़ ; निर्माताओं ने ये पोस्टर किया लांच

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नईदिल्ली : अभिनेता टाइगर श्रॉफ आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रहे हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों का इलाज करने के लिए सही तरीके ढूंढ लिए हैं। विशेष दिन पर, वह अपने आगामी एक्शन फ्लिक ‘हीरोपंती 2’ की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर ले गए, 3 दिसंबर, 2021 को थिएटर स्क्रीन पर हिट करेंगे।

उन्होंने फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, “मेरा पहला प्यार वापस ❤️ एक्शन, थ्रिल है।” , जैसे पहले कभी नहीं! सिनेमाघरों में 3 तारीख को एक साथ जश्न मनाएं

- Advertisement -
यह भी पढ़े :  जाह्नवी कपूर की स्विमसूट में फोटो देख दीवाने हुए फैंस, किसी ने कहा फायर तो किसी ने लुटाया प्यार

हाउसफुल निर्माता साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने घोषणा की कि फिल्म Heropanti 2 3 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगी। निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए लिखा “इस बम पोस्टर को हमारे @ iTIGERSHROFF के जन्मदिन पर ड्राप करना! आग हम ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकता हार्ट सूट # साजिद नाडियाडवाला की # हीरोपंती 2 रिलीज में! 3 दिसंबर, 2021 को क्लैपर बोर्ड, “।

फिल्म के पोस्टर में, टाइगर को एक कार के ऊपर बंदूकों के साथ पोज देते हुए काले रंग के सूट में लंगोट पहने देखा जा सकता है। विशेष रूप से, पोस्टर बहुत सारे एक्शन दृश्यों का वादा करता है।

- Advertisement -

फिल्म की बात करें तो हीरोपंती 2 ’ 2014 में कृति सनोन के साथ टाइगर की पहली फिल्म का सीक्वल है । दूसरी किस्त में तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में होंगी । फिल्म के पोस्टर का पहला लुक फरवरी 2020 में जारी किया गया था।

यह भी पढ़े :  Jacqueline Fernandez ने ‘राम सेतु’ में अपने किरदार की झलक की शेयर, कहा- ‘फिल्म का हिस्सा होने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं’

इससे पहले आज, टाइगर को मां आयशा श्रॉफ , बहन कृष्णा और शहर में अफवाह प्रेमिका, दिशा पटानी के साथ तड़क दिया गया था । यहां तक ​​कि उन्होंने अपने निवास पर पापराज़ी के सामने केक काटने की रस्म भी की थी।

- Advertisement -
यह भी पढ़े :  सात फिल्मों से भरी है कृति सेनन की टोकरी

2014 में एच इरोपंती से अभिनय की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ , फिल्म की अगली कड़ी के लिए साजिद नाडियाडवाला के साथ फिर से जुड़ेंगे । तारा सुतारिया को फिल्म की मुख्य महिला के रूप में लिया गया है।

- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News