HomeबॉलीवुडCoronavirus से इस सुपरस्टार का निधन!

Coronavirus से इस सुपरस्टार का निधन!

- Advertisement -

नई दिल्ली: पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप को झेल रही है, वहीं अब इस वायरस ने एक हॉलीवुड सुपरस्टार की मौत हो गई है. खबर है कि हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम (Mark Blum) का कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण निधन हो गया है. एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार मार्क की पत्नी जैनेट जैरिश ने एक ई मेल के जरिए उनके निधन की खबर को सच बताया है. 

इस खबर के अनुसार जैनेट ने मेल में बताया, “मेरे पति ने कोरोना वायरस के बाद हुए कॉम्पलिकेशन्स के चलते कल इस दुनिया को अलविदा कह दिया.” खबर में बताया गया है कि मार्क ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली.

- Advertisement -

SAG AFTRA के एगजिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रेबेका डैमन ने भी सोशल मीडिया पर मार्क के निधन पर दुख जताया है. डैमन ने ट्विटर पर लिखा है, “बहुत दुख के साथ मैं ये बताना चाहता हूं कि हमारे दोस्त और बोर्ड के पूर्व मेंबर मार्क ब्लम का कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद निधन हो गया है. मार्क एक डेडिकेटेड एक्टर थे और 2007 से लेकर 2013 तक हमारे साथ रहे हैं. उन्होंने बिना थके पूरे जोश के साथ काम किया और वह एक कमाल के एडवोकेट साबित हुए.”

यह भी पढ़े :  50 मोस्ट डिजायरेबल वूमेन की लिस्ट में रिया चक्रवर्ती ने टॉप किया, इन अभिनेत्रियों को पछाड़ा
यह भी पढ़े :  बर्थडे स्पेशल : फिल्मों में आने से पहले कीर्तन किया करते थे मीका सिंह, ऐसे हासिल किया मुकाम

इतना ही नहीं डैमन ने यहां यह भी बताया कि वह निजी तौर पर भी मार्क के हर साफ दृष्टिकोण के के प्रशंसक रहे है. मार्क स्मार्ट थे, फनी थे और सही मायने में एक अच्छे कलाकार थे. मार्क तुम हमेशा याद आओगे. अमिनेता ने फिल्म YOU में अहम किरदार निभाया था.

- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisment -