Tuesday, April 23, 2024
Homeबॉलीवुडसंकट की घड़ी में मददगार सितारे, Kapil Sharma से के लेकर Hrithik...

संकट की घड़ी में मददगार सितारे, Kapil Sharma से के लेकर Hrithik Roshan ने अपना खजाना खोला

उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद (लोकसभा) और गायक हंस राज हंस, कपिल शर्मा, ऋतिक के साथ कई लोगों ने किया दान

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोविड -19 (Covid-19) के प्रकोप के बीच संकट की इस घड़ी में कई परोपकारी उद्योगपति और फिल्म जगत के सितारे कोरोना वायरस से लड़ने वाले योद्धाओं की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस समय पूरा विश्व कोरोना महामारी से लड़ रहा है. चीन, इटली और अमेरिका जैसे देश इससे बुरी तरह से प्रभावित हैं. ऐसे में भारत ने कोरोना से लड़ने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद (लोकसभा) और गायक हंस राज हंस ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये दान करने की घोषणा की. नार्थ दिल्ली नगर निगम की आयुक्त वर्षा जोशी को लिखे एक पत्र में हंस राज ने 50 लाख रुपये की राशि का योगदान देने की इच्छा जताई. पत्र में लिखा गया है “उत्तर पश्चिम संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में एनडीएमसी द्वारा चलाए जा रहे डिस्पेंसरियों, एरिया सैनिटाइजेशन और अस्पतालों में मरीजों के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे के प्रावधान, चिकित्सा उपकरण, दवाओं और उपचार के लिए इस राशि का इस्तेमाल किया जा सकता है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्विटर पर जानकारी शेयर की कि वह प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में 50 लाख की मदद कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कर रहे हैं. कपिल ने इस मदद के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- यह वक्त है उन लोगों के साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है. कोरोना से चल रही इस जंग के लिए पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपए का सहयोग कर रहा हूं. साथ ही हर किसी से प्रार्थना करता हूं कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें.

कपिल शर्मा के अलावा ऋतिक रोशन ऐसे दूसरे सितारे हैं जिन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में मुंबई नगरपालिका कर्मचारियों के लिए मास्क खरीदकर दिए हैं. सोशल मीडिया के अनुसार इन मास्क की कुल कीमत 20 लाख रुपए है. ऋतिक ने ट्विटर पर लिखा- इस वक्त हमारे शहर और सोसायटी के केयरटेकर्स के लिए हमसे जो बन पड़े हमें वो करना चाहिए. मैंने हमारे बीएमसी कार्यकर्ताओं और अन्य के लिए N95 और FFP3 मास्क खरीदे हैं. बीमारी पर अंकुश लगाने के लिए महाराष्ट्र सरकार का समर्थन करने का अवसर देने के लिए आदित्य ठाकरे का आभार. यह हमारा कर्तव्य है कि हमारी जो भी क्षमता हो उसके अनुसार मदद करें.

इस मौके पर रजनीकांत, प्रभास, रामचरण और पवन कल्याण ने भी करोड़ों रुपए का दान किया है. इतना ही नहीं सुपरस्टार कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल में बदलने के लिए प्रस्ताव सरकार को दिया है.

SHUBHAM SHARMA
SHUBHAM SHARMAhttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News