Thursday, March 4, 2021

किसानों ने फिर रोकी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग, होटल और सेट के बाहर लगाए नारे

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ काफी चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग पंजाब में की जा रही हैं लेकिन अब खबर आ रही है की फिल्म की शूटिंग को किसानों ने फिर रुकवा दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रदर्शनकारी किसानों का एक गुट पटियाला में शूटिंग सेट की लोकेशन पर पहुंच गया। जिसके बाद किसानों ने हंगामा शुरु कर दिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ये घटना शनिवार को पटियाला में हुई, जब किसानों का एक गुट शूटिंग स्थल पर पहुंचा और फिल्म की शूटिंग के खिलाफ नारे लगाना शुरु कर दिया और बाद में उन्होंने होटल के बाहर भी नारे लगाए। किसानों ने मांग की कि अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने होटल से बाहर निकलें और कृषि कानूनों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएं।

- Advertisement -

रिपोर्ट में बताया है, ‘किसान चाहते थे कि कृषि बिल पर उनका समर्थन किया जाए। क्योंकि कृषि ही सबको प्रभावित करती है। केवल जान्हवी से ही नहीं यह मांग वो अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं से भी कर रहे है कि सभी किसानों के समर्थन में सामने आएं।’

- Advertisement -

आपको बता दें कि ये दूसरा मौका है जब जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग को आंदोलनकारी किसानों द्वारा रोका है। इससे पहले भी 11 जनवरी को किसानों के एक गुट ने फतेहगढ़ साहिब के पास बस्सी पठान में शूटिंग स्थल पर पहुंचा था और अभिनेत्री के कृषि कानूनों के विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर शूटिंग को फिर से शुरु किया गया था।

- Advertisement -

बता दें जान्हवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कियाl धड़क मराठी सुपरहिट फ़िल्म सैराट का आधिकारिक रीमेक थी। इस फ़िल्म में ईशान खट्टर जान्हवी के अपोज़िट नज़र आये थे। इसके बाद वो नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नजर आयीं। इसके अलावा जान्हवी ‘दोस्ताना 2’, ‘रूही अफ्जा’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

यह भी पढ़े :  Bigg Boss किसी का करियर नहीं बनाता, लोगों के सिर पर बस 6 महीने इसका ख़ुमार रहता है’
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी स्टारर 'मुंबई सागा' फिल्म सिनेमा घरों में या OTT प्लेटफॉर्म्स कहाँ होगी रिलीज़