Home बॉलीवुड Tandav Web Series : क्या आप जानते है? सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में हुई है ‘Tandav’ की...

Tandav Web Series : क्या आप जानते है? सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में हुई है ‘Tandav’ की शूटिंग

Tandav web series : अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनीं वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav web series) 15 जनवरी को रिलीज हो रही है। जिस दिन से Tandav Movie का ट्रेलर रिलीज हुआ है उस दिन से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सुर्खियों में है। अब Tandav को लेकर एक दिलचस्प बात पता चली है। दरअसल Tandav Full Web series के कई सीन्स की शूटिंग सैफ अली खान के पटौदी महल (Pataudi Palace) में हुई है, यह बात खुद सैफ अली खान ने कही है।

सैफ अली खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे लगता है कि ये वो महल है जो एक रॉयल लुक देता है। वहां खड़ा कोई भी इंसान रॉयल नजर आएगा”।”पैलेस को मुझे शूट‍िंग के लिए देने में कोई आपत्त‍ि नहीं है, क्योंकि साल के 340 दिन इसका इस्तेमाल नहीं होता। शूटिंग के दौरान फिल्म क्रू ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं और महल की देखरेख भी करते हैं, लेकिन फिर भी महल में शूट‍िंग के आइड‍िया से मुझे डर लगता है”।

- Advertisement -

सैफ ने आगे बताया कि, ‘पैलेस के एक्सटीरियर में शूट‍िंग से मुझे कोई परेशानी नहीं होती है, लेकिन पैलेस के अंदर शूट‍िंग करना मेरे लिए एक्सेप्शन था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘Tandav Trailer में पटौदी पैलेस दिखाया गया है। जिसमें खड़े होकर सैफ लोगों का अभिवादन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि Web series Tandav एक पॉलिटिकल ड्रामा है, इसमें सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामे के ज़रिए कहानी आगे बढ़ाई गई है। इस सीरीज में दिखाया जाएगा कि सत्ता से बड़ा कोई रिश्ता या सगा नहीं है। सत्ता को पाने के लिए व्यक्ति किसी भी हद तक जा सकते हैं। तांडव में सैफ के अलावा, डिंपल कपाड़िया, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, जीशान अय्यूब, और कृतिका कामरा भी नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

बता दें कि Tandav Web series Amazon Prime पर 15 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन खबर है कि कुछ इलिगल वेबसाइट ने Tandav Web series Download के लिए online उपलब्ध करवा दी है। लोग गूगल पर फ़िल्म से जुड़े Keywords लिखकर Tandav Full Web series Download करने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि यह वेब सिरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इसे देखने के लिए आपके पास Amazon Prime Subscription होना जरूरी है। अवैध वेबसाइट से फ़िल्म डाउनलोड करके देखना अपराध है और आपको इसके लिए सजा हो सकती है।

यह भी पढ़े :  कंगना रनोट ने कोरोना वैक्सीन पर जताई खुशी, जल्द टीका लगवाने की इच्छा की जाहिर
- Advertisement -

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,583FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

iPhone 13 series 2021 में होगी लांच : आइये जानते है संभावित स्पेसिफिकेशन , भारतीय बाजार में कीमत और फीचर

TECH: IPhone 12 खरीदने का और प्रचार प्रसार का खेल अभी खत्म नहीं हुआ है, और तकनीकी समुदाय...
यह भी पढ़े :  खत्म हुआ तांडव Amazon Prime's "Tandav" पर

लूट और हत्या के संगीन मामलों में 24 दोषी कैदियों को मिलेगी 26 जनवरी पर रिहाई