Wednesday, March 3, 2021

Tandav : महाराष्ट्र करणी सेना प्रमुख अजय सेंगर ने हिंदू देवताओं का अपमान करने वालों की जीभ काटने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की

इससे पहले, लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में अमेजन प्राइम के इंडिया हेड ऑफ ओरिजिनल कंटेंट, फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर, वेब सीरीज के निर्माता 'तांडव ’हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अन्य के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर की पहली वेब-श्रृंखला ‘तांडव’ ने खुद को विवादों के बीच में पाया है, क्योंकि लोगों के एक वर्ग ने आरोप लगाया था कि इससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। और अब करणी सेना ने भी पूरे विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। 

महाराष्ट्र करणी सेना के प्रमुख अजय सेंगर ने तांडव ’वेब श्रृंखला पर आपत्ति जताई है । “हम वेब-सीरीज़ में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जीभ काटने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देंगे।”

- Advertisement -

सेंगर ने कहा कि भले ही ‘तांडव’ निर्माताओं ने सभी से माफी मांगी है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है और इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

इससे पहले, लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में अमेजन प्राइम के इंडिया हेड ऑफ ओरिजिनल कंटेंट, शो के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर, शो के प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अन्य के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी ।

- Advertisement -

लखनऊ के बाद, मुंबई के घाटकोपर में शो के निर्माताओं और अभिनेताओं के खिलाफ एक नई प्राथमिकी दर्ज की गई। प्राथमिकी आईपीसी की धारा 153 (ए) 295 (ए) 505 के तहत दर्ज की गई है। शिकायत में निदेशक अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा, गौरव सोलंकी, अपर्णा पुरोहित और अमित अग्रवाल सहित पांच लोग शामिल हैं। 

यह भी पढ़े :  यूपी में फिल्म सिटी योगी को बनाएगी सियासत का 'एक्शन हीरो', पूरी होगी सफलता की कहानी
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  भाजपा ने पुडुचेरी में कांग्रेस की सरकार गिरने पर राहुल गांधी पर साधा निशाना