Homeबॉलीवुडमहाभारत के 'सूर्यपुत्र' की कहानी होगी बड़े परदे पर रिलीज़, महावीर कर्ण...

महाभारत के ‘सूर्यपुत्र’ की कहानी होगी बड़े परदे पर रिलीज़, महावीर कर्ण के जीवन पर बनेगी फिल्म

कुमार विश्वास करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

- Advertisement -

आजकल ऐतिहासिक फिल्मों का आकर्षण हर हिंदी फिल्म उद्योग में है। निर्माता, निर्देशक और दर्शक भी हमारे गौरवशाली इतिहास, प्रेरक व्यक्तित्वों के चरित्र को प्रस्तुत करने और देखने के लिए उत्सुक हैं। ऐसी ही एक ऐतिहासिक फिल्म जल्द ही आने वाली है। आइए देखते हैं इस फिल्म में किस हीरो का किरदार सामने आएगा।

फिल्म महाभारत में एक वीर योद्धा कर्ण के जीवन पर आधारित होगी। इस फिल्म का शीर्षक लोगो हाल ही में प्रदर्शित किया गया है। फिल्म के निर्माता और अभिनेता जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगो साझा किया।

- Advertisement -

आप शानदार सेट, आकर्षक ग्राफिक्स का उपयोग देख सकते हैं। यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है! इस फिल्म की एक और विशेषता यह है कि डॉ. कुमार विश्वास इस फिल्म के संवाद लिख रहे हैं। कुमार विश्वास, जो कविता के माध्यम से हमारे पास पहुँचे, फिल्म निर्माण में अपना पहला कदम रख रहे हैं।
फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। दर्शकों को अब उत्सुकता है कि इस फिल्म में कौन तुरही बजाएगा |

लेकिन अभी तक फिल्म के कलाकारों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। फिल्म आरएस विमल द्वारा लिखित और निर्देशित है और जैकी भगनानी, वासु भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है।

- Advertisement -

यह भी पढ़े : Kumar Vishwas Bollywood Debut: कुमार विश्वास ने Suryaputra Mahavir Karna’ से बॉलीवुड में कर रहे डेब्यू

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments