Sunday, December 4, 2022
HomeबॉलीवुडKumar Vishwas Bollywood Debut: कुमार विश्वास ने Suryaputra Mahavir Karna' से बॉलीवुड...

Kumar Vishwas Bollywood Debut: कुमार विश्वास ने Suryaputra Mahavir Karna’ से बॉलीवुड में कर रहे डेब्यू

- Advertisement -

महाभारत के सबसे मजबूत और यादगार किरदारों में से एक, कर्ण बॉलीवुड फिल्म बनने जा रहा है। फिल्म का नाम ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ है। इस फिल्म के माध्यम से, प्रसिद्ध कवि डॉ कुमार विश्वास बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी इस फिल्म के निर्माता हैं और इसका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

डॉ कुमार विश्वास फिल्म में कई महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। साथ ही, कुमार विश्वास फिल्म के संवाद, गीत और पटकथा लिख ​​रहे हैं। इस तरह वह पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म से जुड़े। इस तरह, जिस तरह उन्हें मंच पर शानदार कविताओं को सुनाने के लिए जाना जाता है, उसी तरह फिल्म से जुड़े चमत्कार भी इस बार देखने को मिलेंगे।

- Advertisement -

इस बारे में जानकारी देते हुए, डॉ। कुमार विश्वास ने लिखा है, ‘इतिहास में कुछ पात्र हैं जिन्होंने सदियों से जीत को कुछ खास बनाया है, और अपनी हार से परे, वे अपने युद्ध कौशल, और वीरता के बल पर अमर हैं। सूर्यपुत्र कर्ण भारतीय साहित्य में एक ऐसा अमिट और अमर चरित्र है, जिसकी वीरता की आभा और दो उपनाम “सूत्र -पुत्र” और “सूर्य -पुत्र” के बीच समान रूप से सम्मोहक प्रतीत हो सकती है।

“मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से मेरे प्रिय पात्र सूर्यपुत्र के लिए संवाद और गीत लिखना बहुत खुशी की बात है। आज आपके साथ साझा करते हुए, मैं यह भी बहुत उत्सुक हूं कि महाभारत के इस महायुद्ध की कहानी आपके सामने आने वाली है। विभिन्न भारतीय भाषाओं में बहुत जल्द। ” उसने जोड़ा।

- Advertisement -

सूर्यपुत्र महावीर कर्ण हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में बन रहे हैं। फिल्म के निर्देशक आरएस विमल होंगे। फिल्म को भव्य स्तर पर बनाया जाना तय है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments