Monday, March 8, 2021

Sunny Leone ने शूटिंग के वक्त बोल्ड सीन करने को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘सेट पर हर कोई आपको…’

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्ली बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी इन दिनों अपनी वेब सीरीज बुलेट्स को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस वेब सीरीज में पहली बार उनका एक्शन अंदाज देखने को मिल रहा है। इस बीच सनी लियोनी ने फिल्मों में अपने बोल्ड सीन और किरदारों को लेकर बड़ी बात बोली है। वह फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह कई बड़े कलाकारों के साथ अभिनय करके काफी सुर्खियां बटोरी चुकी हैं।

सनी लियोनी ने अंग्रेजी वेब साइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें साझा कीं। इंटरव्यू में अभिनेत्री से पूछा गया, ‘आपने फिल्मों में बोल्ड किरदार किए हैं, जो हर किसी के लिए इतना आसान नहीं है, क्या आप अपने आसपास के क्रू सदस्यों के सामने ऐसा करते समय सतर्क रहती हैं?’

- Advertisement -

इस सवाल पर सनी लियोनी बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘बोल्ड किरदार या ऐसे दृश्य करना जो अंतरंग या केंद्रीय हैं मुझे लगता है कि यह पेशे का हिस्सा है। हम सभी ने बहुत सारी फिल्में और शो देखे हैं। जहां बोल्ड सीन निश्चित रूप से सबसे ज्यादा होते हैं। अगर आप डिज्नी शो को नहीं जानते हैं तो। निश्चित रूप से बोल्ड सीन फिल्मों या शो का एक हिस्सा है और मुझे लगता है कि यह पेशे से जुड़ा हुआ है। जब आप काम करते है तो यह सुनिश्चित है कि आप सहज महसूस करते हैं। बाकि निश्चित रूप से सेट पर हर कोई आपको सहज महसूस करवाता है।’

इसके अलावा सनी लियोनी ने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं। बात करें उनकी वेब सीरीज बुलेट्स की तो इस सीरीज में उनके साथ अभिनेत्री करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज बुलेट्स में यह दोनों अभिनेत्रियां जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं। बुलेट्स का निर्देशन देवांग ढोलकिया ने किया है।

- Advertisement -

सीरीज में सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना, टीना और लोलो नाम के किरदार निभा रही हैं, जो दो देशों के बीच होने वाली हथियारों की अवैध डील को रोकने के मिशन पर निकली हैं। इसके लिए उन्हें एक ताकतवर विलेन का सामना करना पड़ता है, जो एक नेता है। वेब सीरीज बुलेट्स पहले 30 अक्टूबर को स्ट्रीम की जाने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने अचानक तारीख बदलने का फैसला किया गया।

आपको बता दें, पहले वेब सीरीज बुलेट्स का नाम टीना और लोलो रखा गया था लेकिन बाद में इसको बदल दिया गया। इस वेब सीरीज में सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना के अलावा दीपक तिजोरी, विवेक वासवानी, अमान एफ ख़ान, ताहा शाह और मोहन कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़े :  मेडिकल कंडीशन के कारण सर्जरी से गुजर रहे अमिताभ बच्चन, BIG-B बोले 'नहीं लिख सकते'
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  Sapna Choudhary पति वीर साहू संग पहुंची गोवा घूमने, तस्वीर हो रही वायरल