Tuesday, March 9, 2021

Bigg Boss 14: अर्शी की इस हरकत के बाद राखी सावंत ने पैंट में किया टॉयलेट, रुबीना दिलैक से बोलीं- ‘प्लीज़ किसी को बताना मत’

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्ली‘बिग बॉस’ हाउस में टास्क के दौरान अक्सर घरवाले अजीबो-गरीब परिस्थिती से गुज़रते हैं, जैसा कि कल (19 जनवरी)  राखी सावंत के साथ हुआ। टास्क के दौरान राखी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से थोड़ी देर के लिए उन्हें भी एक असहज स्थिति से ग़ुज़रना पड़ा। दरअसल, बिग बॉस ने कल घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें दो टीमें बांटी गईं एक राहुल वैद्य की टीम और एक रुबीना दिलैक की।

टास्क के दौरान अर्शी ख़ान कॉमन टॉयलेट में चली गईं और बहुत देर तक बाहर नहीं आईं। इस दौरान राखी सांवत को भी टॉयलेट का इस्तेमाल करना था, कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी अर्शी बाहर नहीं आईं तो राखी ने अपनी पैंट में ही सूसू कर दिया। ऐसा करने के बाद राखी को थोड़ा अजीब भी महसूस हुआ तो वो कोने में जाकर बैठ गईं। इसके बाद राखी ने अपनी टीम लीडर रुबीना को बुलाया और उन्हें अपनी परेशानी बताई। राखी ने रुबीना को अपनी ड्रेस दिखाते हुए कहा कि उनसे कंट्रोल नहीं हुआ इसलिए उन्होंने पैंट में ही टॉयेलट कर लिया। राखी ने रुबीना से रिक्वेस्ट की कि ये बात वो किसी को न बताएं, अभिनव शुक्ला को भी नहीं।

- Advertisement -

राखी की ये परेशानी देख रुबीना उन्हें घर के अंदर भेजने की योजना बनाती हैं, हालांकि इसके लिए उन्हें अपने कुछ प्वॉइंट्स गंवाने पड़ते हैं लेकिन फिर भी रुबीना, राखी को उनके कपड़े चेंज करने के लिए अंदर भेज देती हैं। वहीं दूसरी तरफ निक्की तंबोली जो कि  राहुल की टीम में होती हैं वो रुबीना और अभिनव की टीम की जिताने के लिए जानबूझकर टास्क हार जाती हैं।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ में इस वक्त सारे कंटेंस्टेंट एक सज़ा भी काट रहे हैं। सज़ा के तौर पर ‘बिग बॉस’ ने घरवालों से उनका पूरा लग्ज़री राशन छीन लिया है, और केवल आंटा, दाल, चावल, चीनी जैसी कुछ बेसिक चीज़ें ही घर में छोड़ी हैं। राशन चले जाने के बाद घरवालों का बुरा हाल होता दिख रहा है। जैसे कल राखी सावंत भूख से इतना परेशान हो गईं कि उन्होंने केले के साथ-साथ उसका छिलका भी खा लिया।

- Advertisement -

यह भी पढ़े :  मेडिकल कंडीशन के कारण सर्जरी से गुजर रहे अमिताभ बच्चन, BIG-B बोले 'नहीं लिख सकते'
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  इमरान हाशमी ने आलिया भट्ट के साथ रोमांटिक फिल्म में काम करने से किया मना