Thursday, May 26, 2022

Sameer Sharma Suicide : जाने-माने टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने किया सुसाइड

दिग्गज अभिनेता समीर शर्मा का 44 साल की उम्र में निधन हो गया है और मुंबई पुलिस का मानना ​​है कि यह आत्महत्या का मामला है

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Sameer Sharma Suicide : जाने-माने टीवी अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने किया सुसाइड मुंबई : दिग्गज अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma Suicide) अब नहीं रहे। वह बुधवार रात को अपने घर में फांसी पर लटका पाया गया था। मुंबई में रहने वाले शर्मा का 44 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस भवन में अपने घर की रसोई की छत से लटका पाया गया।

इमारत के चौकीदार ने पहले समीर के शव को देखा, पुलिस ने इसकी पुष्टि की। यह तब था जब समाज के सदस्यों को पता चल गया था कि क्या हुआ था। मुंबई पुलिस ने संदेह जताया है कि उसकी मौत आत्महत्या का मामला है, जिसे वे मानते हैं कि दो दिन पहले हुई थी।

- Advertisement -

मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीज ने एक मीडिया बयान के दौरान कहा, “आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।”

पुलिस ने मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि समीर ने इस साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था।

- Advertisement -

समीर शर्मा कुछ प्रसिद्ध टीवी धारावाहिकों जैसे Hu गीत – हुई सबसी परायी ’,, लेफ्ट राइट लेफ्ट’, Left कहानी घर घर की ’, ‘चार’ और s शेष ’या Hai कोई है’ का हिस्सा रहे हैं। उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फ़िल्मों ‘हसी तो फेज़’ और ‘इत्तेफ़ाक़’ में भी देखा गया था। शर्मा को आखिरी बार ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में उनकी भूमिका के लिए याद किया जाता है।

यह भी पढ़े :  इस सरकारी योजना से खरीदें मात्र 10 रुपये में 12 वाट के LED बल्ब, एक परिवार में दिए जायेंगे 5 बल्ब, ये है बड़ी वजह
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article