Home » बॉलीवुड » ऑस्कर थप्पड़ काण्ड पर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का रिएक्शन: विल स्मिथ पहले हंसे

ऑस्कर थप्पड़ काण्ड पर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का रिएक्शन: विल स्मिथ पहले हंसे

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

मुंबई: अभिनेत्री सोमी अली ऑस्कर में हाल की घटना के बारे में बात करती हैं जहां हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था क्योंकि बाद में स्मिथ की पत्नी की स्वास्थ्य स्थिति का मजाक उड़ाया गया था। सोमी का कहना है कि वह इस मामले पर बंटी हुई हैं।

“इस पर मेरी दो राय है: स्मिथ की पत्नी के खालित्य के साथ संघर्ष को देखते हुए मजाक बेहद खराब स्वाद में था। मेरी दूसरी राय यह है कि हिंसा से हिंसा होती है और नफरत से नफरत होती है। इसलिए, मैं किसी भी स्थिति में हिंसा की निंदा नहीं करता क्योंकि मैं शांतिवादी हूं खुद।

स्मिथ की ओर से इसे संभालने के कई तरीके हो सकते थे और यह आरोप दाखिल न करके रॉक की कक्षा को दिखाता है। फिर, मैं किसी भी आकार या रूप में नहीं कह रहा हूं कि उनका मजाक जैडा के लिए हानिकारक नहीं था, लेकिन अगर आप पहले स्मिथ को नोटिस करते हैं इस पर हंसे और फिर कार्रवाई की।

अमेरिका में घरेलू हिंसा के पीड़ितों की मदद करने वाले एनजीओ नो मोर टियर्स चलाने वाली सोमी कहती हैं, “इससे पता चलता है कि उन्हें यह मज़ाक लगा और फिर उन्हें अपनी पत्नी की स्थिति का एहसास हुआ और उन्होंने अचानक इस बारे में कुछ करने का फैसला किया, बिना किसी तार्किकता के।” और दुर्व्यवहार।

वह कहती हैं कि मशहूर हस्तियों के रूप में, यह स्वीकार करना महत्वपूर्ण है कि आपको ट्रोल किया जाएगा या उनका मजाक उड़ाया जाएगा। “एक बार जब आप एक सेलिब्रिटी हो जाते हैं और आप एक बनना चुनते हैं, तो आप हमेशा के लिए ट्रोल हो जाएंगे, मजाक उड़ाएंगे, धमकाएंगे और हां, पार्टी या अवॉर्ड शो का मजाक बनेंगे। बस कोई बच नहीं है कि अगर आप प्रसिद्धि का खेल चुनते हैं .

यह क्षेत्र का हिस्सा है और हम इसे विश्व स्तर पर मशहूर हस्तियों पर उनके सोशल मीडिया पर रोजाना देखते हैं। मैं 20 साल से उद्योग से दूर हूं और अब जब मैं अपनी सच्चाई बोलने का फैसला करता हूं क्योंकि मैं अब तैयार हूं और यह मेरा है जब मैं ऐसा करना चाहती हूं तो बोलने का विकल्प। मुझे सबसे घृणित संदेश मिल रहे हैं और दुख की बात है कि उनमें से अधिकांश महिलाओं से हैं,” वह कहती हैं।

वह आगे कहती है: “ठीक है, यहाँ मेरे पसंदीदा उद्धरणों में से एक है: “जोर से हंसो, अक्सर हंसो, और सबसे महत्वपूर्ण बात खुद पर हंसो।” चेल्सी हैंडलर। अगर आप खुद पर हंस नहीं सकते हैं, तो आप मेरी राय में विनम्रता से रहित हैं।

उससे पूछें कि उसे क्या लगता है कि लोगों को चुटकुले के साथ रेखा खींचनी चाहिए, वह कहती है, “मुझे लगता है कि मशहूर हस्तियों के बच्चों को कभी भी चुटकुलों का खामियाजा नहीं उठाना चाहिए, बच्चों को हमेशा इससे बाहर रहना चाहिए। बलात्कार, यौन उत्पीड़न, बाल शोषण के बारे में चुटकुले , और घरेलू हिंसा मेरे लिए सीमा को पार करती है। यह मेरे लिए बिल्कुल अस्वीकार्य है।”

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook