Monday, August 15, 2022
Homeबॉलीवुडसलमान खान और उनकी बहन पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने भेजा...

सलमान खान और उनकी बहन पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने भेजा समन… जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

डेस्क।बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, उनकी बहन अलविरा खान सहित सात लोगों को चंडीगढ़ पुलिस ने तलब किया है। सलमान खान सहित इन लोगों के खिलाफ चंड़ीगढ़ के एक बिजनेसमैन ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि एक्टर और उनकी बहन के अलावा जिन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है उनमें बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के सीईओ और अधिकारी भी शामिल हैं।

कारोबारी अरुण गुप्ता ने शिकायत में कहा है कि उन्होंने 2018 में 2-3 करोड़ रुपए खर्च करके ”बीइंग ह्यूमन जूलरी” स्टोर की शुरुआत की थी। गुप्ता ने कहा कि उन्हें भरोसा दिया गया था कि उन्हें हर तरीके का समर्थन के साथ ब्रैंड को प्रमोट किया जाएगा। गुप्ता ने कहा है कि ना तो प्रमोशन को लेकर किए गए वादों को पूरा किया गया और ना ही स्टोर के लिए सामानों की आपूर्ति की गई।

- Advertisement -


गुप्ता का दावा है कि उन्हें भरोसा दिया गया था कि सलमान खान ब्रैंड को प्रमोट करेंगे, लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कंपनी के अधिकारियों से कई बार संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने वादों को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा है कि जिस दफ्तर से वह स्टॉक लेते थे वह भी फरवरी 2020 से बंद है

चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान सहित इनको भेजा समन
चंडीगढ़ पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले में सलमान खान, अलवीरा खान व बीइंग ह्यूमन कंपनी के सीईओ प्रसाद कपारे, संतोष श्रीवास्तव, संध्या, अनूप, संजय मानव और आलोक को समन भेजा गया है। इस बात की पुष्टि चंडीगढ़ के एसपी केतन बंसल ने किया है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group