Sunday, December 4, 2022
Homeबॉलीवुडसलमान खान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, सिने वर्कर्स के खाते में...

सलमान खान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, सिने वर्कर्स के खाते में भेजे 1500 रुपये

- Advertisement -

डेस्क।बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पिछले लॉकडाउन से जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हैं। इस बार उन्होंने 25 हजार सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए है।

सलमान की तरफ से फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज (FWICE) के जरुरतमंद सदस्यों को 1500 रुपये की आर्थिक मदद सीधे उनके खाते में उनकी कंपनी द्वारा पहुंचाई गई। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने वर्कर्स के प्रेजिडेंट बीएन तिवारी ने कहा, ‘सलमान खान, बॉलीवुड के बड़े दिल वाले एक्टर हैं जो हमेशा मदद के लिए आगे रहते हैं जब भी उनकी जरूरत रहती है।’

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि सलमान ने पहले लॉकडाउन में भी उनके मेंबर्स की मदद की थी और हम हमेशा उनके आभारी रहेंगे। तिवारी ने ये भी कहा कि वह भविष्य में भी वर्कर्स की मदद करने के लिए आगे रहेंगे। पिछले साल सलमान ने वर्कर्स के अकाउंट में 3000 रुपये ट्रांसफर किए थे।


सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह लास्ट फिल्म ‘राधे’ में नजर आए थे। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

- Advertisement -

सलमान तो चाहते थे कि फिल्म थिएटर में रिलीज हो, लेकिन कोरोना के चलते फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। सलमान खान की आने वाली फ़िल्में है द फाइनल ट्रुथ और टाइगर 3। टाइगर 3, सलमान की फिल्म एक था टाइगर की फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है।

इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ साथ में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए सलमान और इमरान पहली बार साथ नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/jobs/career-opportunities-in-foreign-languages/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments