Rocky Bhai aka Yash’s KGF Chapter 2: OTT रिलीज के लिए तैयार, Amazon Prime Video पर चेक करें डेट

KGF 2 ON OTT: प्राइम मेंबर्स KGF: चैप्टर 2 को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में देख सकते हैं

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई दिल्ली: 3 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो के ग्राहक अखिल भारतीय ब्लॉकबस्टर KGF: चैप्टर 2 को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के सेवा पर देख सकेंगे। 

यश की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 5 भाषाओं – कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। 

- Advertisement -

भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स अपने घरों में आराम से स्ट्रीम कर सकते हैं।

2018 की फिल्म का सीक्वल, केजीएफ: चैप्टर 1, केजीएफ: चैप्टर 2 रॉकी का अनुसरण करता है, जिसका नाम अब खून से लथपथ कोलार गोल्ड फील्ड्स में डर पैदा करता है। 

- Advertisement -

जबकि उनके सहयोगी उनकी ओर देखते हैं, सरकार उन्हें कानून और व्यवस्था के लिए खतरे के रूप में देखती है। रॉकी को चुनौती न देने वाली सर्वोच्चता के लिए हर तरफ से खतरों से जूझना होगा। 

वह नाराची के लोगों के लिए एक नायक और तारणहार हैं। अपनी माँ से किए गए अपने वादे को पूरा करने की कोशिश करते हुए, उसे अधीरा, इनायत खलील और रमिका सेन के रूप में कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है। 

- Advertisement -

यश के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश, ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस सहित अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ: चैप्टर 2 होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है।

- Advertisement -

Latest article