अभिनेत्री Maithili ने किया Suicide का प्रयास, आत्महत्या के प्रयास के बाद अस्पताल में भर्ती

Actress Maithili Attempts Suicide, Hospitalized After Suicide Attempt

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

तेलुगू टेलीविजन अभिनेत्री मैथिली ने 30 मई की रात हैदराबाद के एसआर नगर स्थित अपने आवास में आत्महत्या का प्रयास किया। इटाइम्स के मुताबिक, वह अब ठीक हो रही है। 

कहा जाता था कि कुछ घंटे पहले तक उसकी हालत ‘गंभीर’ थी, हालांकि, अब वह अपने पिता येला रेड्डी के अनुसार लगातार ठीक हो रही है। अभिनेत्री के आत्महत्या के प्रयास का कारण उनके पति श्रीधर रेड्डी द्वारा कथित रूप से प्रताड़ित करना था। 

- Advertisement -

मैथिली ने अपने पति के खिलाफ कार्रवाई करने और उनके वाहनों को जब्त करने के लिए पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन बुलाया था। पुलिस ने तब अभिनेत्री को उसके मोबाइल के माध्यम से ट्रैक किया और उसे उसके घर में बेहोश पाया। उसे तुरंत पास के एक प्रतिष्ठित अस्पताल ले जाया गया। 

इससे पहले 2021 में मैथिली के पति के खिलाफ कोर्ट के जरिए उसी थाने में मामला दर्ज कराया गया था जहां एक्ट्रेस ने उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. मैथिली के पिता ने यह भी खुलासा किया कि रेड्डी ने सुमा कनकला द्वारा होस्ट किए गए शो ‘स्टार महिला’ के निर्देशक होने का दावा करते हुए उन्हें 13 लाख रुपये का धोखा दिया था। उन्होंने आगे कहा कि रेड्डी ‘बेवफाई’ में शामिल थे और मैथिली के आभूषण और वाहनों के साथ फरार हो गए। 

- Advertisement -

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मैथिली के आत्महत्या के प्रयास ने तेलुगु उद्योग को सदमे में छोड़ दिया है और उन्हें श्रवण कोंडापल्ली, नागा झांसी, तेजस्विनी और प्रस्तुतकर्ता राधिका रेड्डी जैसी अन्य प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों के दुखद नुकसान की याद दिला दी है। 

- Advertisement -

Latest article