आश्रम की अभिनेत्री Aaditi Pohankar ने चोटिल होने पर कहा, ‘बॉबी सर के साथ कुश्ती करना आसान नहीं था’!

Ashram actress Aaditi Pohankar on her injury says, 'Wrestling with Bobby sir was not easy'!

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई दिल्ली: अभिनेत्री अदिति पोहनकर को वेब सीरीज ‘शी’ में उनकी भूमिका के लिए काफी सराहना और प्रशंसा मिली। सबसे प्रसिद्ध श्रृंखला ‘आश्रम’ में अपने चरित्र के लिए जानी जाने वाली अदिति पोहनकर वेब श्रृंखला की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करती हैं।

अदिति को पेशेवर अंतर्राष्ट्रीय पहलवान संग्राम सिंह द्वारा प्रशिक्षित किया गया था और वह हर दिन लंबे समय तक सबक लेती थी, अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, “जितनी आकर्षक भूमिका दर्शकों को दिखाई दी, वह मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण थी। 

- Advertisement -

बॉबी सर के साथ कुश्ती आसान नहीं थी, मैं उनके वजन का आधा हूं लेकिन बॉबी सर के साथ कुश्ती के बारे में मजेदार तथ्य यह था कि वह मुझसे ज्यादा इस हिस्से को करने से डरते थे!’”

उन्होंने आगे कहा, “आश्रम की शूटिंग के दौरान मुझे काफी चोटें आई हैं और मैं अभी भी उनसे उबर रही हूं। मुझे लगता है कि हमारे दर्शकों द्वारा प्राप्त प्यार और प्रशंसा के कारण उन चोटों में से प्रत्येक इसके लायक है। ”

- Advertisement -

आश्रम में अदिति की कला को बॉबी देओल और प्रकाश झा के साथ विश्व स्तर पर पहचाना जा रहा है। ऐसा लगता है कि वह आश्रम 3 में अपने आकर्षक आकर्षण से एक बार फिर दर्शकों को लुभाएगी।

- Advertisement -

Latest article