Wednesday, August 17, 2022
Homeबॉलीवुडबिगबॉस ओटीटी शो से बाहर होने के बाद रिद्धिमा पंडित ने अपनी...

बिगबॉस ओटीटी शो से बाहर होने के बाद रिद्धिमा पंडित ने अपनी जर्नी को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

रियालिटी शो बिगबॉस ओटीटी से एक के बाद कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट हो रहें हैं। शो में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा शो में एंट्री कर चुकी है और अब दर्शक शो को लेकर और भी अधिक एक्साइटेड नजर आ रहें हैं।

वहीं एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित बिगबॉस ओटीटी से बाहर हो चुकी हैं। शो से बाहर होने के बाद रिद्धिमा ने न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए बताया कि शो में उनकी जर्नी भले ही छोटी थी, लेकिन उन्हें बहुत मजा आया।

- Advertisement -


बिगबॉस ओटीटी को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कहा, “मेरी जर्नी बहुत छोटी थी, लेकिन मजा आया। जब मेरे एलिमिनेशन के बारे में मैनें सुना तो मुझे शॉक लगा। लेकिन ठीक है, छोटी जर्नी थी और मजेदार थी।”

बिगबॉस ओटीटी के फेवरेट कंटेस्टेंट्स के बारे में बताते हुए रिद्धिमा ने कहा, “शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट और राकेश ये सब अच्छा खेल रहे हैं।”

- Advertisement -

वहीं निया की एंट्री के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हां, निया को मैं जानती हूं। बड़ी सुंदर लग रहीं थी। उसे मेरी ओर से सारी शुभकामनाएं।”


बता दे कि रिद्धिमा पंडित ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। साल 2016 में उन्होंने सीरियल ‘बहू हमारी रजनीकांत’ से टीवी डेब्यू किया। इसमें उनका रोबोट बहू का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था। और अब वे तेजी से अपने करियर में आगे बढ़ रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group