Thursday, December 8, 2022
HomeदेशRam Setu Movie Download: रामसेतु फिल्म रिलीज होते ही हुई लीक, Telegram...

Ram Setu Movie Download: रामसेतु फिल्म रिलीज होते ही हुई लीक, Telegram से हो रही फ्री डाउनलोड

Ram Setu Movie Download: Ram Setu movie leaked as soon as it was released, free download from Telegram

- Advertisement -

Ram Setu Movie Download: रामसेतु फिल्म डाउनलोड – इस फिल्म की कहानी ‘राम सेतु’ की खोज पर आधारित है और अक्षय कुमार रामसेतु की तलाश में निकल पड़ते हैं। अक्षय ने पुरातत्वविद् की भूमिका निभाई है। रामायण के अनुसार ‘राम सेतु’ को भगवान श्री राम की सेना ने श्रीलंका जाने के लिए बनवाया था और फिल्म ‘राम सेतु’ की कहानी एक पुरातत्वविद् की है।इस किरदार को अक्षय कुमार निभा रहे हैं।

रामसेतु फिल्म डाउनलोड:- सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से राम सेतु तोड़ने की मांग की है, जिसके बाद ही पुरातत्वविद को राम सेतु है या नहीं, इस बारे में शोध भेजा जाता है. अब इस फिल्म के जरिए इतिहास के पन्ने कैसे छेड़े गए हैं? ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. राम सेतु मूवी डाउनलोड अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। 

- Advertisement -

अक्षय कुमार की कई बॉलीवुड फिल्में लाइन में हैं। सुपरस्टार के प्रशंसक सिनेमाघरों में उनकी एक झलक पाने के लिए सांस रोककर इंतजार करते हैं। यह कहते हुए कि, यह दिवाली सभी अक्की प्रशंसकों के लिए एक दावत होगी क्योंकि उनका अगला राम सेतु त्योहार के आसपास रिलीज होगा।

फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरूचा और सत्य देव हैं और एक पुरातत्वविद् का अनुसरण करते हैं जो राम सेतु की प्रकृति की जांच कर रहा है, जिसे अंग्रेजी में एडम्स ब्रिज के रूप में जाना जाता है। फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को दिवाली उत्सव के दौरान एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

Ram Setu Movie Download HD – राम सेतु मूवी डाउनलोड

राम सेतु मूवी डाउनलोड नास्तिक पुरातत्वविद् आस्तिक बने, पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ लगानी चाहिए, इससे पहले कि बुरी ताकतें भारत की विरासत के स्तंभ को नष्ट कर दें।

भारत और श्रीलंका के बीच संकीर्ण समुद्र में हिंदू आस्था के प्रतीक के निरंतर विनाश के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय समूहों ने संयुक्त रूप से राम सेतु बचाओ अभियान शुरू किया है। राम सेतु (अंग्रेजों द्वारा एडम्स ब्रिज कहा जाता है) को हिंदू धर्म में सबसे पवित्र स्थलों में से एक के रूप में देखा जाता है।

शोलों की एक प्राचीन श्रृंखला जो कभी भारत के दक्षिणी क्षेत्रों को श्रीलंका के उत्तर-पश्चिम से जोड़ती थी। सेतु समुद्रम शिपिंग नहर परियोजना (एससीसीपी) द्वारा इसे दो देशों को विभाजित करने वाले संकीर्ण समुद्र में एक नौगम्य जलमार्ग बनाने के लिए नष्ट किया जा रहा है।

Ram Setu Movie Download Story : रामसेतु फिल्म डाउनलोड

रामसेतु फिल्म डाउनलोड – जहां कांग्रेस सरकार ने भारत और श्रीलंका के बीच प्राचीन पत्थर के पुल को तोड़ने की याचिका दायर की। सरकार रामसेतु को तोड़ना चाहती है ताकि दोनों देशों के बीच समुद्री परिवहन को बढ़ावा दिया जा सके। लेकिन राम सेतु मूवी डाउनलोड भारत की पहचान और हिंदुओं की आस्था के केंद्र और रामायण के भगवान श्री राम से जुड़ा है। तो विपक्ष भी इसे बचाने के लिए आगे आता है।

इसके बाद पुरातत्वविद् अक्षय कुमार की एंट्री होती है, जिन्हें राम सेतु को साबित करने की जिम्मेदारी दी जाती है कि यह कोई प्राकृतिक घटना नहीं है बल्कि श्री राम जी और उनके द्वारा बनाई गई राम सेतु मूवी डाउनलोड है। जिसका वर्णन रामायण में किया गया है। अक्षय राम सेतु का सर्वेक्षण करने के लिए एक मिशन पर निकलते हैं। जहां इसे तोड़ने की गुहार लगाने वाली सरकार उन्हें मारने की कोशिश करती रहती है।

कांग्रेस सरकार ने सत्ता में रहते हुए भगवान श्री राम के अस्तित्व को न केवल काल्पनिक बताया था बल्कि उनके प्रतीक राम सेतु मूवी डाउनलोड को तोड़ने के लिए याचिका भी दायर की थी। इसके बाद वैज्ञानिकों की टीम ने राम सेतु के बारे में गहन शोध किया और नतीजा यह निकला कि राम सेतु को इंसानों ने बनाया है और यह 5000 साल पुराना है। अब सुप्रीम कोर्ट ने राम सेतु तोड़ने की याचिका खारिज कर दी थी।

Ram Setu Movie Trailer – राम सेतु मूवी ट्रेलर

रामसेतु फिल्म डाउनलोड – यहाँ पर आप राम सेतु मूवी डाउनलोड करें Filmywap ट्रेलर ऑनलाइन देखा जा सकता है। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, और यह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

विक्रम वेधा , डॉक्टर जी , हर हर महादेव आदि जैसी कुछ लोकप्रिय फिल्में भी इसका शिकार हुई हैं।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म राम सेतु मूवी डाउनलोड का दो मिनट का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया. यह सिर्फ तीन दिनों में राम सेतु को बचाने के लिए अक्षय की खोज को दर्शाता है।

फिल्म की घोषणा नवंबर 2020 में 30 मार्च 2021 को मुंबई में शुरू होने वाली प्रमुख फोटोग्राफी के साथ की गई थी। COVID-19 महामारी के बीच प्रोडक्शन को झटके और देरी का सामना करना पड़ा। फिल्मांकन अक्टूबर 2021 में फिर से शुरू हुआ और जनवरी 2022 में ऊटी, दमन और दीव और मुंबई के पास हुआ। फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को दिवाली उत्सव के दौरान एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

Ram Setu Movie Release Date & Time – राम सेतु मूवी रिलीज की तारीख और समय

रामसेतु फिल्म डाउनलोड – राम सेतु मूवी डाउनलोड 25 अक्टूबर, 2022 तक, सुबह 09:00 बजे IST दुनिया भर में जारी किया गया है। वहीं अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन है तो आप उसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करके देख सकते हैं। जहां से आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं आप इसे अपने मोबाइल या कंप्यूटर में भी कर सकते हैं।

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म राम सेतु 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है। राम सेतु मूवी डाउनलोड अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और अरुणा भाटिया और रचनात्मक निर्माता डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदिया द्वारा निर्मित एक हिंदी भाषा की ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा हैं। राम सेतु: बॉक्स ऑफिस बजट, कास्ट एंड क्रू, हिट या फ्लॉप, पोस्टर, कहानी और विकी।

अक्षय कुमार की नई फिल्म, राम सेतु मूवी डाउनलोड का ट्रेलर जारी किया गया है, जो एक बार फिर भारत के दक्षिण-पूर्वी तट पर शोलों की श्रृंखला के आसपास चर्चा पैदा कर रहा है, जिसे कई लोग रामायण में वर्णित लंका का पुल मानते हैं। राम सेतु या आदम का पुल क्या है, यह कई विवादों और कानूनी मामलों के केंद्र में क्यों रहा है और इसका पारिस्थितिक महत्व क्या है?

Ram Setu Movie Cast – राम सेतु मूवी कास्ट

आइए अब जानते हैं राम सेतु मूवी की पूरी कास्ट क्या है। अगर आप राम सेतु मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य किरदार हैं।

अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, लाइका प्रोडक्शंस और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने फिल्म का निर्माण किया।

इस महीने, अभिनेता ने फिल्म के लिए प्रशंसकों से प्रेरित पोस्टर प्रस्तुत किए। “आपके द्वारा बनाए जा रहे सभी भयानक पोस्टरों से प्रेरित होकर, यहाँ कुछ ऐसा है जिस पर मैंने टीम के साथ काम किया है।

पिछले साल, अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी (2021) के साथ दिवाली पर फिल्म उद्योग को पुनर्जीवित किया। इस साल वह रोशनी के त्योहार पर रामसेतु रिलीज करेंगे। फिल्म की थीम और अक्षय कुमार की मौजूदगी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

चलचित्रराम सेतु मूवी डाउनलोड
कलाकार कीअक्षय कुमार | जैकलीन फर्नांडीज | नुसरत भरूचा | सत्या देवी
निर्देशकअभिषेक शर्मा
मूवी प्रकारएक्शन, एडवेंचर, ड्रामा

Ram Setu Movie Download Telegram Link: राम सेतु मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक

अगर आप भी Ram Setu Movie Download MP4Moviez का इंडेक्स ढूंढ रहे हैं तो आपको इस आर्टिकल में इसका लिंक जरूर मिल जाएगा। लेकिन याद रखें कि आपको इस तरह की फिल्म थिएटर में देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सुविधा के लिए इसका लिंक नीचे दिया गया है।

बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि राम सेतु मूवी डाउनलोड को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) द्वारा यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है। हालांकि, जब कोई दृश्य नहीं काटा गया, तो सीबीएफसी की जांच समिति ने संवादों में कई संशोधनों के लिए कहा।

हिंदू और मुस्लिम दोनों पौराणिक कथाओं में संरचना का महत्व है – जबकि हिंदू इसे भगवान राम और उनकी सेना द्वारा लंका पार करने और रावण से लड़ने के लिए बनाया गया एक पुल (सेतु) मानते हैं, इस्लामिक किंवदंती के अनुसार, एडम ने एडम पीक तक पहुंचने के लिए इस पुल का इस्तेमाल किया था। श्रीलंका में, जहां वह एक पैर पर 1,000 साल तक पश्चाताप में खड़ा रहा।

वैज्ञानिकों का मानना ​​है कि राम सेतु मूवी डाउनलोड एक प्राकृतिक संरचना है जो टेक्टोनिक मूवमेंट और कोरल में रेत के फंसने से बनती है। हालांकि, वर्षों से, “सबूत” यह दावा करने के लिए प्रस्तुत किया गया है कि पुल मानव निर्मित है। पुल पूरी तरह से प्राकृतिक नहीं है, हिंदू दक्षिणपंथी संगठनों का तर्क है, जो साबित करता है कि यह वास्तव में भगवान राम द्वारा बनाया गया था।

Ram Setu Movie Download HD Telegram Channel Link

Ram Setu Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी थिएटर में राम सेतु मूवी करना चाहते हैं? तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ साइट्स ने अलग-अलग क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए राम सेतु मूवी को लीक कर दिया है. आपको इसे टाइप करके सर्च करना है, जैसे Ram Setu Movie Download Filmymeet 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD में।

ट्रेलर में अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ राम सेतु मूवी डाउनलोड ब्रिज को विलुप्त होने से बचाने की कोशिश कर रहे हैं। ट्रेलर ऐतिहासिक संरचना को नष्ट करने की कोशिश कर रही बुरी ताकतों के साथ जिज्ञासा के स्तर को बढ़ाता है। सभी इस बात से सहमत हैं कि वे बुरी ताकतें कौन हैं और वे पुल को नष्ट करने की कोशिश क्यों कर रही हैं।

अभियान के आयोजकों ने बताया है कि परियोजना के पर्यावरणीय प्रभाव आकलन सुनामी आपदा से पहले किए गए थे और इसमें भविष्य की सुनामी के खिलाफ प्राकृतिक बाधा को हटाने से तटीय क्षेत्रों में बढ़ते जोखिम को शामिल नहीं किया गया था। इसके अतिरिक्त, उन्होंने स्थानीय समुद्री जीवन, पर्यावरण और सामान्य रूप से तटीय आबादी पर नहर परियोजना के विनाशकारी प्रभावों के बारे में गंभीर चिंता व्यक्त की, जिसमें क्षेत्र के हजारों मछुआरों की आजीविका भी शामिल है।

वितरकथिएटर
चैनल पार्टनरसोनी मैक्स
संगीत साथीज़ी संगीत
कार्यकारी समयउपलब्ध नहीं है
रिलीज़ की तारीख25 अक्टूबर 2022
भाषाहिन्दी
देशभारत
कॉपीराइट अस्वीकरण

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही प्रचार करते हैं। राम सेतु मूवी देखने के लिए हमेशा सिनेमा हॉल या ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करें।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments