Parineeti Chopra And Raghav Chadha Wedding: दिल्ली में शुरू हुई परिणीति और राघव की मेहंदी सेरेमनी

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Parineeti Chopra And Raghav Chadha Wedding

Parineeti Chopra And Raghav Chadha Wedding: – नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने वाले हैं. यह जोड़ा हाल ही में दिल्ली आया है ताकि वे राजस्थान में अपनी आगामी शादी की तैयारी कर सकें।

राजनेता के दिल्ली स्थित घर पर अब उनके विवाह पूर्व उत्सव की तैयारी शुरू हो गई है। आईएएनएस के अनुसार, परिणीति रविवार को दिल्ली पहुंचीं और मेहंदी समारोह आज दोपहर 3 बजे निर्धारित किया गया था

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर परिणीति चोपड़ा से शादी से पहले राघव चड्ढा के पंडारा रोड स्थित फ्लैट पर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। 

Parineeti Chopra And Raghav Chadha Wedding

हाल ही में, दिल्ली से एक ताजा वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया गया है, जिसमें राघव के घर में चीजें लाई जा रही हैं। परिणीति और राघव ने इस साल की शुरुआत में एक ही जगह सगाई की थी। जैसे-जैसे शादी का जश्न शुरू हो रहा है, परिणीति का मुंबई वाला घर भी रोशनी से जगमगा उठा है।  

परिणीति को रविवार को दिल्ली हवाईअड्डे पर देखा गया, जहां उनकी शादी का जश्न शुरू होने की संभावना है। उनके मंगेतर राघव चड्ढा उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट आए थे. दरअसल, परिणीति ने राघव के प्रति स्नेह की अभिव्यक्ति के तौर पर अपने मंगेतर के नाम के पहले अक्षर ‘R’ वाली टोपी पहनी थी।

बताया जा रहा है कि परिणीति और राघव 24 सितंबर को उदयपुर में अपनी शादी से पहले एक हफ्ते तक प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की योजना बना रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे दिल्ली में एक क्रिकेट मैच के साथ जश्न की शुरुआत करेंगे। ये सभी विवाह समारोह कई शहरों में होंगे। बाद में, वे बड़े विवाह समारोह के लिए उदयपुर जाएंगे, उसके बाद चंडीगढ़ और दिल्ली में रिसेप्शन होंगे।

उदयपुर में उत्सव 23 सितंबर को ग्रेन्स ऑफ लव थीम पर आधारित एक स्वागत योग्य दावत के साथ शुरू होगा। इनमें से लगभग सभी समारोह उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे। शादी ताज लेक पर होगी.

इस भव्य पंजाबी शादी में चड्ढा और चोपड़ा परिवारों, दोस्तों और फिल्म उद्योग की प्रमुख हस्तियों के एक साथ आने की उम्मीद है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

Exit mobile version