Saturday, February 27, 2021

Osho पर बनेगी फिल्म: Ravi Kishan ने खोला राज, निभाएंगे ओशो की भूमिका

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

वर्षों से, भारत के सबसे विवादास्पद पंथ के आंकड़ों में से एक के जीवन और विश्वासों को पकड़ने के लिए कई वृत्तचित्र बनाए गए हैं- आचार्य रजनीश को ओशो के नाम से भी जाना जाता है। अब ओशो के जीवन पर एक हिंदी फिल्म बनाई जाएगी, जिसमें फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता-सांसद रवि खंशना होंगे। शीर्षक प्रेम का रहस्यफिल्म का निर्देशन रितेश एस कुमार करेंगे।

एक दैनिक से बात करते हुए, रवि किशन ने कहा कि चरित्र को सही ढंग से चित्रित करने के लिए उन्होंने अपनी कई किताबें पढ़ीं और बहुत शोध करना पड़ा। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से उनके निदेशक थे जिन्होंने इसे आसान बना दिया था, लेकिन उन्हें हर चीज से सावधान रहना पड़ा और उनके स्थान पर उचित शोध किया।

- Advertisement -

फिल्म रजनीश के जीवन की कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं, उनके दर्शन और रजनीश से ओशो बनने, वैश्विक प्रसिद्धि, उनकी नींव, सरकार के साथ मतभेदों और बहुत कुछ से प्रेरित है।इस बीच, 2019 में प्रियंका चोपड़ा ने यह भी घोषणा की कि वह मा आनंद शीला की बायोपिक में अभिनय करेंगी जो ओशो की करीबी सहयोगी थी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म का निर्देशन किया जाएगा रेन मैन निर्देशक बैरी लेविंसन।

हालांकि, मा आनंद शीला ने एक साक्षात्कार में स्पष्ट किया था कि उन्होंने प्रियंका को बायोपिक के लिए अनुमति नहीं दी थी और कथित तौर पर अभिनेत्री को कानूनी नोटिस भी भेजा था।

बॉलीवुड नेवस

- Advertisement -

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article