Saturday, February 27, 2021

Kundali Bhagya 23 February 2021 Written Update: Sherlyn शर्लिन कृतिका और पृथ्वी की शादी रोक देती है, अपनी गर्भावस्था से जुड़े इस रहस्य के बारे में बताने के लिए!

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

Kundali Bhagya 23 February 2021 Written Update: Sherlyn शर्लिन कृतिका और पृथ्वी की शादी रोक देती है, अपनी गर्भावस्था से जुड़े इस रहस्य के बारे में बताने के लिए! – कुंडली भाग्य इन दिनों काफी रोमांचक हो गया है। माहिरा प्रीता के लूथरा हाउस में वापस आने से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। कृतिका ने पृथ्वी से शादी की। दोनों को एक साथ देखकर पूरा परिवार हैरान है। करण नाराज है।

23 फरवरी 2021 को प्रसारित कुंडली भाग्य प्रकरण में, यह दिखाया जाएगा कि कृतिका कहती है कि हमारी शादी को चार दिन हो गए हैं और भगवान की इच्छा से यह विवाह होता है। वह कहती है कि कुछ गुंडों ने उसे चंडीगढ़ में पकड़ा। जिसके बाद पृथ्वी ने अपनी जान पर खेलकर उसकी जान बचाई। जिसके बाद दोनों करीब आए।

- Advertisement -

कृतिका कहती है कि उसने जो नफरत की उससे मुझे मदद मिली। मैं जिसे प्यार करता था वह मुझे पवेलियन में छोड़ गया था। इधर शर्लिन इन सब बातों को सुनकर बहुत क्रोधित हो जाती है और अपने कमरे में तोड़ना शुरू कर देती है। माहिरा उसे संभालती है। शर्लिन सोचती है कि वह पूरे परिवार को बताएगी कि उसके और पृथ्वी के बीच क्या संबंध है।

शर्लिन का कहना है कि वह सभी को बताएगी कि उसके बच्चे का पिता पृथ्वी है। जिसके बाद माहिरा उसे गुस्से में कोई भी फैसला न लेने के लिए मना लेती है। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कृतिका, पृथ्वी से शादी करती है। करण कृतिका से बहुत नाराज है और उससे ऐसा करने का कारण पूछता है। कृतिका का कहना है कि अक्षय के बाद पृथ्वी ने उनका हाथ थाम लिया।

- Advertisement -

पृथ्वी का कहना है कि वह इस घर के दामाद के रूप में नहीं आया है। करण गुस्से में है। साथ ही परिवार के सदस्य। जब करण अपना हाथ उठाने जाता है, तो कृतिका उसे रोकते हुए कहती है कि वह उसका पति है। करण कहता है कि एक चोर से बचने के बाद, आपने दूसरे चोर से शादी कर ली।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article