Tuesday, April 23, 2024
HomeबॉलीवुडMirzapur Season 3: मिर्ज़ापुर फैन्स के लिए खुशखबरी ! आखिर शरद ने...

Mirzapur Season 3: मिर्ज़ापुर फैन्स के लिए खुशखबरी ! आखिर शरद ने कालीन भैया को क्यों बचाया? जल्द उठेगा पर्दा

अमेज़न प्राइम वीडियो की मोस्ट सक्सेसफुल सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ अपनी तीसरे सीज़न के साथ कमबैक करने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी ‘मिर्जापुर’ की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ज़रिए शेयर की है

अमेज़न प्राइम वीडियो की मोस्ट सक्सेसफुल सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ अपनी तीसरे सीज़न के साथ कमबैक करने के लिए अब तैयार है। इसकी जानकारी ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) की गोलू गुप्ता (Golu Gupta) यानी श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के ज़रिए दी है। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर पोस्ट किए है जिसके साथ ही उन्होंने ये अनाउंस कर दिया है ‘मिर्जापुर’ सीरीज़ अपने तीसरे सीज़न के साथ जल्द ही वापसी करने वाली है।

मिर्जापुर का दूसरा सीज़न पिछले साल यानी 2020 में अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime) पर रिलीज़ हुआ था। लेकिन इस सीज़न की एंडिंग जिस तरह की गई थी उसने फैंस के बीच फिर से ये बचैनी पैदा कर दी थी कि अब आगे क्या होगा? ‘सीज़न 2’ के अंत में दिखाया गया था कि गुड्डू भैया यानी अली फज़ल मुन्ना त्रिपाठी यानी दिव्येंदु को गोली मार देते है, जब्कि शरद यानी अंजुम शर्मा कालीना भैया (Pankaj Tripathi) को बचा ले जाते हैं। इस एंडिंग को देखने के साथ ही फैंस को ये समझ आ गया था कि मिर्जापुर का सीज़न 3 आएगा जिसमें दर्शकों को इस सवाल का जवाब मिलेगा कि शरद ने मुन्ना को छोड़कर आखिर कालीन भैया को क्यों बचाया? और क्या मुन्ना त्रिपाठी वाकई मर जाएंगे? 

अब श्वेता (Shweta Tripathi) ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तीन पोस्टर शेयर किए हैं उसमें मुन्ना त्रिपाठी (Divyendu Sharma) भी नज़र आ रहे हैं। ऐसे में इस बात का अंदाज़ा साफ लगाया जा सकता है कि मुन्ना त्रिपाठी मरेंगे नहीं। वैसे भी मुन्ना ख़ुद को ‘अमर’ ही कहा करते थे। लेकिन उनकी जान कैसे बचेगी ये तो सीज़न 3 रिलीज़ (Mirzapur Season 3) होने के बाद ही सामने आएगा। श्वेता ने पोस्टर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं गोलू को बहुत मिस करती हूं। आगे क्या होगा ये जानने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकती, फिर से उसके होन के इंतज़ार नहीं कर सकती। थैंक्यू मिर्जापुर। Ab #MS3W #Mirzapur’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News