Thursday, March 4, 2021

Guru Randhawa और Sanjana Sanghi का नया गाना ‘Mehendi Wale Haath’ किया बहादुर सैनिकों को समर्पित : Watch

गायक गुरु रंधावा ने भारतीय सेना के बहादुर सैनिकों को गीत समर्पित किया और उनकी सेवा के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नई दिल्ली: गुरु रंधावा ने बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी की विशेषता वाले अपने 2021 के पहले गीत ‘मेहेंदी वाले हाथ’ को गिरा दिया। गुरु ने रिलीज़ होने की घोषणा करने के लिए गाने का एक टुकड़ा साझा किया और अपने शानदार प्रतिक्रिया के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए दो अनदेखी तस्वीरें भी अपलोड की हैं।

अभिनेत्री संजना सांघी ने भी गुरुवार (14 जनवरी) को इस नए गीत को जारी करने की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ले लिया। गीत एक प्रेम गीत है जो एक सैनिक की कहानी का अनुसरण करता है जिसे राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य को पूरा करने के लिए अपनी महिला प्रेम को छोड़ना पड़ता है। 

- Advertisement -

सईद कादरी द्वारा लिखित गीत के बोल, संघर्षरत सैनिकों के चेहरे को खूबसूरती से चित्रित करते हैं। टिप-परम्परा द्वारा दिए गए संगीत के साथ गुरु के स्वर इस रोमांटिक गीत को बनाने के लिए एक साथ आते हैं जो आपको भावुक करने के लिए बाध्य है।

संजना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “यहां एक संगीतमय प्रेम कहानी पेश की जा रही है जो हमारे बहादुर सैनिकों और उनके परिवारों के वादों, आशाओं और बलिदानों का जश्न मनाती है। #MehendiWaaleHaath अब बाहर है! @gururandhawa “

- Advertisement -

गुरु रंधावा ने भारत के बहादुर सैनिकों को भी गीत समर्पित किया और वर्दी में खुद की एक नई तस्वीर पोस्ट की और भारतीय सेना को भारत के नागरिकों की रक्षा के लिए जो कुछ भी किया उसके लिए धन्यवाद दिया।

“हमारे सभी सैनिकों को भारतीय सेना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ।” हर चीज के लिए धन्यवाद, जो आप सभी यह सुनिश्चित करने के लिए करते हैं कि हम शांति से सोएं। सभी सैनिकों को सलाम और हमेशा के लिए सम्मान, ”उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया।

- Advertisement -

संगीत वीडियो में संजना सांघी के अभिनय ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया क्योंकि वह धीरज से इंतजार करती है और अपने जीवन के प्यार के बारे में सोचती है। एक निर्दोष युवती का उसके सैनिक के लौटने का इंतज़ार करते हुए उसका चित्रण गीत को और अधिक अद्भुत बना देता है।

यह भी पढ़े :  Shershaah Release Date : कैप्टन बत्रा की बहादुरी के किस्से आप देख पाएंगे शेरशाह Movie में , इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  जब Kareena Kapoor के सामने बोलीं Kiara Advani, 'मैं Deepika-Katrina से जलती हूं'