Monday, April 22, 2024
Homeबॉलीवुडमहानायक अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में पूरे हुए 52 साल

महानायक अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में पूरे हुए 52 साल

बॉलीवुड के शहंशाह अभिताभ बच्चन को आज इस इंडस्ट्री में 52 साल पूरे हो गए हैं. बॉलीवुड के महायानक का रिश्ता बॉलीवुड से और गहरा हो चला है. इस मौके पर अमिताभ ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने सफर की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जो अब खूब वायरल हो रही है.

अमिताभ ने अपनी एक्टिंग से कोरोड़ों लोगों का दिल जीता है. उनकी फिल्मों के डायलॉग यादगार है जो लोगों की जुबान पर सालों से बने हुए हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “सात हिंदुस्तानी” से की थी और अब तक वो इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. बिग बी को आज बॉलीवुड में 52 साल पूरे हो गए जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी.


अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर को शेयर किया. इस तस्वीर में उनके हर साल की बेहतरीन फिल्म के किरदार की तस्वीर लगी है. फिल्म सात हिंदुस्तानी से लेकर इस साल रिलीज होने वाली फिल्म की तस्वीर लगाई गई है. उन्होंने इस तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, “52 साल. अच्छाई.. इस संकलन के लिए धन्यवाद Ef Moses.” उन्होंने आगे कहा, “अभी भी सोच रहा था ये सब कैसे हुआ.”

Also read-https://khabarsatta.com/bollywood/the-magazine-that-sonu-sood-once-rejected-now-he-published-a-success-story-on-the-cover-page/


आपको बता दें, बिग बी की इस तस्वीर पर लाखों की तादाद में लाइक आ चुके हैं. उनके फैंस इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन की फिल्म पीकू, ब्लैक और अग्निपथ के लिए नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. साथ ही 15 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स, 4 आइफा अवॉर्ड्स, पद्म श्री समेत पद्म विभूषण से नवाजा गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News