Wednesday, September 28, 2022
Homeबॉलीवुडकन्नड़ एक्टर संचारी विजय का निधन

कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का निधन

- Advertisement -

डेस्क।कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का सोमवार निधन हो गया। दो दिन पहले ही सड़क हादसे में संचारी विजय को गहरी चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी।

नैशनल अवॉर्ड जीत चुके कन्नड़ एक्टर संचारी विजय (Sanchari Vijay) का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उनके ब्रेन डेड होने की घोषणा की जिसके बाद उनके परिवार ने ऑर्गन डोनेट करने का फैसला लिया।

- Advertisement -


एक्टर सुदीप किच्चा ने भी ट्वीट संचारी विजय के निधन की सूचना दी है। एक्टर ने ट्वीट करके लिखा था कि यह स्वीकार करते हुए बहुत ही निराशा हो रही है कि संचारी विजय ने अंतिम सांस ले ली, इस लॉकडाउन में उनसे दो बार मुलाकात हुई…अगली फिल्म को लेकर उत्साहित थे,बहुत दुख की बात है. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदनामीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार संचारी का बाइक फिसल गया जिसके बाद उनकी बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई थी।

बन्नेरघट्टा रोड स्थित अपोलो हॉस्टपिटल के इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरो साइंसेज विभाग के डॉक्टर्स ने संचारी विजय का ऑपरेशन किया था। उनका कहना कि एक्टर लाइफ सपोर्ट पर थे और वो कोमा में चले गए थे।

- Advertisement -

इस
विजय के भाई सिद्धेश ने बताया, ‘विजय के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था इसलिए हमने उनके अंगदान करने का फैसला लिया। संचारी विजय हमेशा समाज की सेवा करने में विश्वास रखते थे और इसीलिए हम उनके अंगदान कर रहे हैं।’

विजय का शनिवार रात 11.45 बजे रोड ऐक्सिडेंट हुआ। वह बाइक पर पीछे बैठे थे और सड़क गीली होने के कारण बाइक फिसल गई। विजय के सिर में काफी चोटें आई थीं जिसके बाद उनकी तुरंत ब्रेन सर्जरी भी की गई।

- Advertisement -


बता दें लॉकडाउन के दौरान संचारी विजय ने कोरोना के मरीजों के लिए ऑक्सीजन का इंतजाम करने में भी मदद की थी। सोशल मीडिया पर संचारी विजय के फैन्स और सितारे अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फैन्स और सितारे संचारी विजय के फोटोज संग अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स 14 जून को भी मनहूस बताते हुए कह रहे हैं कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत और इस साल संचारी विजय ने दुनिया को अलविदा कह दिया।


अभिनेता सुदीप ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”यह स्वीकार करना बहुत निराशाजनक है कि संचारी विजय ने अंतिम सांस ली। इस लॉकडाउन में उनसे दो बार मुलाकात हुई,,,,, उनकी अगली फिल्म को लेकर वह उत्साहित थे। बहुत दुख की बात है। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना। RIP”बता दें कि संचारी विजय ने साल 2011 में फिल्म रंगप्पा होगबितना (Rangappa Hogbitna) से एक्टिंग डेब्यू किया था।

संचारी ने अपने फिल्मी करियर में दसावला, हरिवू, ओग्गार्ने, किलिंग विरप्पन, वर्थामना और सिपाई सहित कई और फिल्मों में दम दिखाया था। फिल्म ‘नानू अवनाल्ला अवालू’ (Naanu Avanalla Avalu) के लिए संचारी ने नेशनल अवॉर्ड जीता था।

Also read- https://khabarsatta.com/astrology-and-architectural/do-you-also-want-to-increase-good-luck-then-follow-these-easy-feng-shui-tips/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group