Home » बॉलीवुड » भारत के दिग्गज सचिन तेंदुलकर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’ करेंगे लॉन्च, Watch Trailer

भारत के दिग्गज सचिन तेंदुलकर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’ करेंगे लॉन्च, Watch Trailer

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Muttiah Muralitharan named 800

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’ का ट्रेलर 5 सितंबर को मुंबई में सितारों से भरे एक कार्यक्रम में रिलीज होने वाला है, जहां भारत के महानतम सचिन तेंदुलकर मुख्य अतिथि होंगे। यह फिल्म अक्टूबर महीने में तेलुगु, हिंदी, अंग्रेजी और तमिल में रिलीज होगी।

श्रीदेवी मूवीज़ के वरिष्ठ टॉलीवुड निर्माता सिवालेंका कृष्णा प्रसाद इस अभियान को शानदार ढंग से शुरू करने के लिए तैयार हैं। उन्हें खुशी है कि सचिन इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। 

कृष्णा प्रसाद, जो ‘आदित्य 369’ और अन्य हिट फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, न केवल तेलुगु बल्कि अन्य भाषाओं में भी फिल्म के रिलीज अधिकारों को नियंत्रित करते हैं।

‘800’ का लक्ष्य करोड़ों क्रिकेट प्रशंसकों के साथ-साथ नाटक प्रेमी भी हैं। पूर्व क्रिकेटर अपने कई वर्षों के करियर में 800 टेस्ट विकेट और 530 से अधिक वनडे विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज हैं।

फिल्म का लक्ष्य दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों से प्यार पाना है और जैसा कि नाम से पता चलता है कि यह मुरली के बारे में है जो टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज हैं। उनके नाम 530 वनडे विकेट भी हैं।

हाल ही में, भारत के प्रतिष्ठित क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत के पहले स्वर्ण पदक विजेता की सराहना की। नीरज चोपड़ा ने अपने दूसरे प्रयास में 88.17 मीटर का अपना सर्वश्रेष्ठ थ्रो दर्ज किया और अंत तक अपनी बढ़त बरकरार रखते हुए बुडापेस्ट में स्वर्ण पदक जीता।

87.82 मीटर के साथ राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन अरशद नदीम को रजत पदक मिला। चेक गणराज्य के जैकब वाडलेज्च ने 86.67 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ कांस्य पदक हासिल किया। 

सचिन ने सोमवार को एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लिखा, “#WorldAthleticsChampionships में भारत का पहला स्वर्ण। यह भारतीय खेलों के लिए एक ऐतिहासिक मील का पत्थर है। आप जिस भी टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं, उसमें आपकी कड़ी मेहनत चमकती रहे।”

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook