Wednesday, August 17, 2022
HomeबॉलीवुडHungama 2 Download: प्रियदर्शन की हंगामा 2 के Disney+Hostar पर रिलीज होते...

Hungama 2 Download: प्रियदर्शन की हंगामा 2 के Disney+Hostar पर रिलीज होते ही, हेरा फेरी से भूल भुलैया तक उनकी कॉमेडी फिल्मों हो रहीं ट्रेंड

- Advertisement -

निर्देशक ने बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है – 2005 के नाटक क्यों की … में सलमान खान से , बिल्लू में शाहरुख खान (2007), अक्षय कुमार, हेरा फेरी जैसी हिट फिल्मों में उनके लंबे समय के सहयोगी रहे हैं। , गरम मसाला और भूल भुलैया।

जहां उनकी फिल्में ड्रामा से लेकर कॉमेडी तक थीं, वहीं 64 वर्षीय निर्देशक, जो लगभग चार दशकों से विभिन्न शैलियों और भाषाओं में फिल्में बना रहे हैं, ने 2000 के दशक में अपार लोकप्रियता हासिल की। प्रियदर्शन बॉलीवुड में कॉमेडी का चेहरा बन गए, जिन्होंने हलचुल, हंगामा, भागम भाग और  मालामाल वीकली जैसी बैक टू बैक हिट फिल्में दीं ।

- Advertisement -

फिल्म निर्माता का लगभग एक दशक तक प्रति वर्ष एक फिल्म का आश्चर्यजनक औसत था – कभी-कभी साल में तीन रिलीज भी, 2006 में भागम भाग, मालामाल वीकली और चुप चुप के  रिलीज होने के साथ।

वह वर्तमान में अपनी नवीनतम फीचर, हंगामा 2 की रिलीज के लिए तैयार है , जो 23 जुलाई से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए निर्धारित है। 2013 की एक्शन ड्रामा रंगरेज़ के बाद कॉमेडी हिंदी फिल्मों में उनकी वापसी को चिह्नित करेगी । 

- Advertisement -

इसकी रिलीज से पहले, यहां निर्देशक की ओर से देखने के लिए लोकप्रिय कॉमेडी फिल्मों की सूची दी गई है

हेरा फेरी

- Advertisement -

हेरा फेरी 2000 में रिलीज़ हुई थी और यह एक और क्लासिक, रामजी राव स्पीकिंग पर आधारित है , जो 1989 में रिलीज़ हुई एक मलयालम फिल्म है।  हेरा फेरी, जिसमें समान मात्रा में बुद्धि और थप्पड़ वाला हास्य है, परेश रावल, अक्षय कुमार और की तिकड़ी द्वारा पूरी तरह से दिया गया है। सुनील शेट्टी, इन दो दशकों में एक पंथ विकसित करने में कामयाब रहे हैं।

(फर्स्टपोस्ट पर भी पढ़ें: हेरा फेरी के 20 साल: प्रियदर्शन की क्लासिक कॉमेडी फिल्म पर दोबारा गौर करना और यह इस तरह के पंथ को पसंदीदा बनाता है)

चुप चुप के – २००६

एक वित्तीय संकट के बीच एक युवक (शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत) के बारे में एक कहानी, अपनी समस्याओं से बचने के लिए एक मूक व्यक्ति के रूप में रह रहा है। वह अजीब जोड़ी (परेश रावल और राजपाल यादव) के साथ शरण लेता है, जो नहीं जानता कि नदी से बाहर निकालने के बाद उसके साथ क्या करना है। नाविक रावल द्वारा अंततः उसे एक अजीब गुजराती घराने में जमानत के रूप में जमा करने के बाद उल्लास आता है।

भागम भागी

मंच और थिएटर कलाकारों का एक समूह, एक विदेशी भूमि में इसे एक साथ रखने के लिए संघर्ष कर रहा है, एक हत्या/आत्महत्या के रहस्य के बीच फंस गया है। अक्षय कुमार और गोविंदा की मुख्य भूमिका वाली, 2006 में रिलीज़ हुई यह फ़िल्म मलयालम फ़िल्म मन्नार मथाई स्पीकिंग पर आधारित थी ।

हलचल

अंजलि (करीना कपूर खान) और जय (अक्षय खन्ना) दो झगड़ते परिवारों से ताल्लुक रखते हैं और बदला लेने के लिए प्यार में होने का नाटक करते हैं। हालाँकि, उनकी योजना तब विफल हो जाती है जब वे वास्तव में प्यार में पड़ जाते हैं और अपने परिवारों को एक साथ लाने का फैसला करते हैं। एक पहनावा के साथ, और एक विशाल कार्निवल-ईश और पूरी तरह से मनोरंजक फियास्को के साथ समाप्त होता है – जैसे अधिकांश प्रियदर्शन फ्लिक्स, हलचल भी बॉलीवुड कॉमेडी एंटरटेनर की पूरी खुराक के रूप में कार्य करता है।

भूल भुलैय्या

भूल भुलैया मलयालम फिल्म मणिचित्राथाजु की रीमेक है । फिल्म को कन्नड़ और तेलुगु में भी बनाया गया है, और तमिल में अधिक प्रसिद्ध है, जिसमें रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं।

कथानक में लिखा है, “जब यूएस-आधारित सिद्धार्थ (शाइनी आहूजा), जो अपनी नई पत्नी (विद्या बालन) के साथ अपने भारतीय गृह नगर का दौरा करते हैं, तो वह जोर देकर कहते हैं कि वे पैतृक घर में रहें, परिवार के सदस्यों की भूतिया जाने की चेतावनियों पर हंसते हुए- हवेली में। जैसे ही अस्पष्ट और भयानक घटनाएं सामने आती हैं, सिद्धार्थ अपने डॉक्टर मित्र (अक्षय कुमार) को रहस्य सुलझाने में मदद करने के लिए कहते हैं।”

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group