शाहिद कपूर की फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना

ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में जिब्रान खान भी हैं, जो शाहरुख खान की 'कभी खुशी कभी घूम' में एक बाल कलाकार के रूप में दिखाई दिए थे।

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

मुंबई: शाहिद कपूर की फिल्म ‘इश्क विश्क’ के रिलीज होने के दो दशक बाद, फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन, ‘कभी खुशी कभी गम’ के अभिनेता जिब्रान खान, रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल अभिनीत ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ नामक अपने सीक्वल की घोषणा की। ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के सभी कलाकारों ने फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

पश्मीना, जो इस फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, ने भी फर्स्ट लुक साझा करते हुए एक नोट लिखा।

- Advertisement -

उसने लिखा, “ऐसा लगता है कि वर्षों की तपस्या और कड़ी मेहनत आखिरकार फल दे रही है। मैं आपके लिए स्क्रीन पर अपना पहला अनुभव लाने के लिए बेहद उत्साहित, घबराई हुई और उत्साहित हूं: जब रिश्तों को ऐप्स पर पाया जा सकता है, और चैट पर खो गया है , आप जानते हैं कि प्यार को अपग्रेड की जरूरत है। ISHQ VISHK REBOUND। यह आगे बढ़ने का समय है।”

‘कभी खुशी कभी गम’ में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे की भूमिका निभाने वाले जिब्रान ने फर्स्ट लुक भी साझा किया। उन्होंने साझा किया कि सपने सच होते हैं।

- Advertisement -

उन्होंने लिखा, “सपने सच होते हैं। जब ऐप्स पर रिश्ते मिल सकते हैं, और चैट में खो जाते हैं, तो आप जानते हैं कि प्यार को अपग्रेड की जरूरत है। ISHQ VISHK REBOUND। यह आगे बढ़ने का समय है,” उन्होंने लिखा।

2003 में रिलीज़ हुई, ‘इश्क विश्क’ शाहिद, अमृता राव, विशाल मल्होत्रा ​​​​और शेनाज ट्रेजरी अभिनीत एक आने वाली उम्र की रोमांटिक कॉमेडी थी।

- Advertisement -

Latest article