Thursday, May 19, 2022

Fighter Release Date: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ की रिलीज डेट तय

Fighter Release Date: Hrithik Roshan and Deepika Padukone's 'Fighter' release date fixed

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Fighter Release Date: लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter movie) काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म अभिनेता अनिल कपूर (Anil kapoor) की भी एंट्री हुई, जिनकी काफी अहम भूमिका बताई जा रही है।

फिल्म को लेकर एक लेटस्ट अपडेट सामने आया है। दरअसल मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया है।

- Advertisement -

यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसे अगले साल सितंबर में रिलीज करने का फैसला लिया है। इसकी जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है।

वीडियो में बताया गया है कि ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी भारतीय परिस्थितियों पर आधारित है

- Advertisement -

देश के सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को सलाम करती है। ‘फाइटर’ एक शानदार फिल्म होगी जिसका डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। यह फिल्म 28 सितंबर, 2023 को रिलीज होगी।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के दो सबसे होनहार और तेजस्वी अभिनेता हैं। उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों के रिलीज होने का इंतजार करते हैं। यहां ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि ग्रीक गॉड ने खुद अपनी आगामी फिल्म ‘ फाइटर ‘ की रिलीज की तारीख की घोषणा की। 

यह भी पढ़े :  महेश बाबू की बेटी सितारा ने समांथा रूथ प्रभु को बताया 'बेस्ट फ्रेंड' और रश्मिका मंदाना को 'बहुत सुंदर'
- Advertisement -

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 28 सितंबर, 2023 को रिलीज होगी। ध्यान दें, ‘फाइटर’ दीपिका और ऋतिक के पहले सहयोग को चिह्नित करता है, जो निश्चित रूप से उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। उनके अलावा, फिल्म में अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा करने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया। अनाउंसमेंट वीडियो के मुताबिक ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। फिल्म को वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स द्वारा नियंत्रित किया गया है। अनजान लोगों के लिए, पहले, फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी। बहुप्रतीक्षित फिल्म में ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद के तीसरी बार पुनर्मिलन भी है, क्योंकि इससे पहले उन्होंने कैटरीना कैफ अभिनीत बैंग बैंग में एक साथ काम किया था। टाइगर श्रॉफ अभिनीत युद्ध।

इससे पहले एक अपडेट आया था कि ‘फाइटर’ की शूटिंग जून में शुरू होगी। विकास के करीबी एक सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया, “दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फाइटर शूट जून 2022 में शुरू होगी। इस फिल्म के लिए ऋतिक और दीपिका दोनों शारीरिक रूप से अपने सर्वश्रेष्ठ आकार में होंगे। इसमें बहुत सी कार्रवाई शामिल है। चूंकि लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दी गई है, इसलिए फिल्म की शूटिंग पूरी दुनिया में की जाएगी। कोविड -19 और ऋतिक और दीपिका की पूर्व कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण फिल्म की शूटिंग में देरी हुई। ”

यह भी पढ़े :  TMKOC: तारक मेहता के उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, Shailesh Lodha ने की शो छोड़ने की घोषणा, ट्वीट में लिखी ये बात
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article