HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook

Home » बॉलीवुड » फरहान अख्तर की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ‘तूफान’ इस जुलाई होगी रिलीज़, OTT पर दिखेगी गुंडे से बॉक्सर बनने की कहानी

फरहान अख्तर की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ‘तूफान’ इस जुलाई होगी रिलीज़, OTT पर दिखेगी गुंडे से बॉक्सर बनने की कहानी

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

डेस्क।कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की तीसरी लहर के आने की आशंका को देखते हुए पूरी तरह थिएटर्स खुलने की उम्मीद नहीं नज़र आ रही है। ऐसे में फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को OTT पर रिलीज़ करना एक बेस्ट ऑप्शन मान रहे हैं।

इसी बीच फरहान अख्तर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफान की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। इस बात की जानकारी फरहान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए दी है।


दरअसल फरहान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है । जिसमें उन्होंने लिखा है कि – नम्रता, प्यार और देश के खूबसूरत लोगों की लड़ाई की भावना के प्रति समर्पण के साथ हमारी फिल्म ‘तूफान’ 16 जुलाई को रिलीज होगी।

साथ ही एक्टर ने इस पोस्ट में अपनी फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। जिसमें से एक हिंदी में है और दूसरा इंग्लिश में। यानी फरहान अख्तर, परेश रावल और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘तूफान’ का ग्लोबल प्रीमियर अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई को होगा ।


इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, फरहान अख्तर फिल्म के निर्माता हैं। ‘तूफान’ में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आएंगे।


‘तूफान’ इस साल का सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म साबित हो सकती है। भारत तथा दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में मौजूद फैंस 16 जुलाई से इस मज़ेदार फिल्म का आनंद केवल अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं।

Also read- https://khabarsatta.com/india/kedarnath-8-years-of-disaster-in-kedarnath-the-appearance-of-babas-court-changed/

Leave a Comment